Sunday, May 19, 2019
कसाब जैसा आतंकी था वैसी ही आतंकी हैं साध्वी प्रज्ञा: प्रकाश आंबेडकर

कसाब जैसा आतंकी था वैसी ही आतंकी हैं साध्वी प्रज्ञा: प्रकाश आंबेडकर

मीडियावाला.इन।

साध्वी पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है. वहीं, उन्होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर निशाना साधा.

 

कसाब जैसा आतंकी था वैसी ही आतंकी हैं साध्वी प्रज्ञा: प्रकाश आंबेडकर

प्रकाश आंबेडकर (File Photo)


 

मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने के बाद साध्वी प्रज्ञा लगातार सुर्खियों में हैं. हेमंत करकरे पर की गई साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की विवादित टिप्पणी के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर जारी है. इसी क्रम में बाबा साहेब डॉक्टर भीम राव आंबेडकर के पौत्र और वंचित बहुजन आघाडी (वीबीए) के अध्यक्ष प्रकाश आंबेडकर ने भोपाल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे साध्वी प्रज्ञा पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कसाब जैसा आतंकी था, वैसी ही आतंकी साध्वी प्रज्ञा है.

साध्वी पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रकाश आंबेडकर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने एक आतंकी को उम्मीदवारी दी है. वहीं, उन्होंने राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर भी जमकर निशाना साधा. वीबीए नेता ने कहा कि आरएसएस एक आतंकी संगठन है. जो हत्यारे पुलिस के पास नही हैं, वो हत्यारे आरएसएस के पास हैं.

गौरतलब है कि हेमंत करकरे पर की गई टिप्पणी के बाद साध्वी प्रज्ञा ने शुक्रवार को अपना बयान वापस ले लिया था. उन्होंने कहा था कि यदि उनके बयान से किसी को ठेस पहुंची है तो वो उसे वापस लेती हैं. वहीं साध्वी प्रज्ञा के बयान पर उनकी पार्टी बीजेपी ने इससे किनारा कर लिया है. बीजेपी ने कहा है कि यह उनका (साध्वी प्रज्ञा) निजी बयान है.

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि 26/11 के मुंबई हमले में शहीद हुए एटीएस चीफ हेमंत करकरे को उनके कर्मों की सजा मिली है. उनके कर्म ठीक नहीं थे, इसलिए उन्हें संन्यासियों का श्राप लगा था. साध्वी ने कहा, 'जिस दिन मैं जेल गई थी उसके 45 दिन के अंदर ही आतंकियों ने उसका अंत कर दिया'.

 

0 comments      

Add Comment