Monday, September 23, 2019
चुनावी सभा में पूर्व CM शिवराज ने कलेक्टर के लिए की ऐसी टिप्‍पणी

चुनावी सभा में पूर्व CM शिवराज ने कलेक्टर के लिए की ऐसी टिप्‍पणी

मीडियावाला.इन।

छिंदवाड़ा। जिले के चौरई कस्बे में बुधवार को चुनावी सभा लेने आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने हेलिकॉप्टर को जल्द रवाना कराने से नाराज हो गए। उन्होंने मंच से छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा कि 'ए पिट्ठू कलेक्टर सुन ले रे, हमारे भी दिन आएंगे। तब तेरा क्या होगा।"

शिवराज हेलिकॉप्टर से चौरई पहुंचे थे। उसके बाद उन्हें उमरेठ जाना था, लेकिन शाम 4.45 बजे कलेक्टर ने हेलिकॉप्टर को छिंदवाड़ा भिजवा दिया। सभा में इसकी जानकारी लगते ही शिवराज नाराज हो गए।

उन्होंने जिला प्रशासन पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि इतनी ओछी राजनीति मैंने पहले कभी नहीं देखी। हम भी सरकार में रहे हैं, लेकिन इस तरह की राजनीति कभी नहीं की। जब हमारा वक्त आएगा तब देखेंगे। सभा के बाद वे कार से उमरेठ पहुंचे। वहां भी सभा ली। फिर छिंदवाड़ा आकर रोड शो किया।

नहीं किया भेदभावभेदभाव के आरोप निराधार हैं। नागरिक उड्डयन विभाग के निर्देशानुसार सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ही हेलिकॉप्टर उड़ाने की अनुमति है। इस निर्देश का पालन सभी को करना है। हमने भी इसी आधार पर ये अनुमति दी है

भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रदेश का प्रशासन कांग्रेस के इशारों पर चल रहा है और इस काम में कांग्रेस सरकार उचित-अनुचित का ध्यान भी नहीं रख रही है। मुख्यमंत्री कमलनाथ के इशारे पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलिकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया। ऐसी हरकतें बर्दाश्त नहीं होंगी। कांग्रेस प्रशासन के दुरुपयोग के आधार पर चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है, लेकिन जनता कांग्रेस के इन कुत्सित इरादों को समझती है और उन्हें सफल नहीं होने देगी। राकेश सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलिकॉप्टर छिंदवाड़ा के परासिया में उतरने नहीं दिया गया, जबकि अंधेरा होने से पहले हेलिकॉप्टर उतारा जा सकता है।naidunia.jagran.com से 

0 comments      

Add Comment