Wednesday, July 24, 2019
सपाक्स पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन 31 मार्च को, इसी दिन पार्टी प्रत्याशी घोषित करेगी

सपाक्स पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन 31 मार्च को, इसी दिन पार्टी प्रत्याशी घोषित करेगी

मीडियावाला.इन।

भोपाल

सपाक्स पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता सम्मेलन 31 मार्च को भोपाल में आयोजित किया जा रहा है। इस सम्मेलन में सपाक्स पार्टी म.प्र., उ.प्र., सहित लगभग 9 राज्यों की जिन 55 सीटों पर चुनाव लड़ रही है,के प्रत्याशियों की घोषणा करेंगी। इसके पूर्व चुनाव समिति की बैठकें 29 मार्च से प्रारम्भ हो जायेंगी। म.प्र. में सपाक्स पार्टी लगभग 15 सीटों पर चुनाव लड़ रही है । जिनमें भोपाल, इंदौर, गन्दसौर, गुना, ग्वालियर, मुरैना, भिण्ड़, रीवा, सीधी, सतना, मण्डला, जबलपुर, सिवनी, सागर, दमोह प्रमुख हैं । पार्टी उत्तरप्रदेश में वाराणसी, अमेठी, बाराबंकी, हरिद्वार, सीतापुर, लखनऊ एवं इलाहाबाद, लोकसभा सीट से अपने प्रत्यााशी खड़े करेगी ।

सपाक्स  पार्टी अध्य्क्ष  हीरालाल त्रिवेदी ने बताया की उन्होंने अभी उत्तरप्रदेश के इटावा एवं लखनऊ का भ्रमण कर पार्टी पदाधिकारियों की बैठकें ली एवं इस दौरान प्रत्याशियों के चयन पर चर्चा भी की गई । उत्तरप्रदेश में एट्रोसिटी एक्ट में संशोधन 2016 एवं 2018 पर तथा जातिगत आरक्षण के विरूद्ध भी लोगों में काफी आक्रोश है । जनमत परिवर्तन चाहता हैं ।

सपाक्स पार्टी को लेकर उत्तरप्रदेश में काफी उत्साह है तथा लोग स्वयं आगे आकर सपाक्स की नीतियों से जुड़ रहे हैं । इन दौरों में अखिल विश्व क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जोगेन्द्रं सिंह भदोरिया तथा श्री वृंदावन धाम के योगी राज पुरोहित जी भी श्री त्रिवेदी के साथ थे ।

0 comments      

Add Comment