Wednesday, July 24, 2019
उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल, राहुल गांधी ने किया स्वागत

उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल, राहुल गांधी ने किया स्वागत

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात के बाद उन्होंने पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया। राहुल गांधी ने उर्मिला का पार्टी में स्वागत किया है। कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं उर्मिला का सक्रिय राजनीति में ये पहला कदम है। ऐसी चर्चाएं हैं कि उर्मिला को कांग्रेस मुंबई की किसी सीट से लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है।

टिकट के लिए पार्टी में नहीं आई 

कांग्रेस में शामिल होने के बाद उर्मिला ने कहा कि मैं चुनाव लड़ने या टिकट के लिए पार्टी में नहीं आई हूं। पार्टी की विचारधारा में मेरा विश्वास है, इसलिए मैंने पार्टी ज्वाइन करने का फैसला किया है। मैं आम लोगों की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस में आई हूं।

कई हिट फिल्मों में किया है काम

45 साल की उर्मिला मातोंडकर ने बचपन में की एक्टिंग शुरू कर दी थी। हिन्दी सिनेमा के अलावा मराठी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। उर्मिला ने बतौर एक्ट्रेस फिल्म 1995 में आई 'रंगीला' से डेब्यू किया था, जिससे उन्हें बेपनाह शोहरत हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया। जिसमें पिंजर, चमत्कार, जुदाई, सत्या, कौन, भूत, मस्त, दिल्लगी,जैसी फिल्में शामिल हैं।

 

कुछ समय से फिल्मों से दूर

बीते कुछ समय से उर्मिला फिल्मों से दूर हैं। 2016 में कारोबारी मोहसिन अख्तर से शादी करने के बाद वो सार्वजनिक जीवन में ज्यादा सक्रिय नहीं थीं। अब उन्होंने राजनीति करने का फैसला लिया है।

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment