Monday, October 14, 2019
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले, कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है

मीडियावाला.इन।

जयपुर। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बुधवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी को अब आत्ममंथन करने की जरूरत है उन्होंने कहा कि कांग्रेस को आत्म अवलोकन की जरूरत है और पार्टी की आज जो स्थिति है उसका जायजा लेकर सुधार करने का समय अब आ चुका है यह सभी बातें ज्योति राजे सिंधिया ने कही है.

 

इसके साथ-साथ सिंधिया ने कहा कि महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को सफलता हासिल होगी कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा कांग्रेस पार्टी की खराब स्थिति पर बात कहने पर पूछे गए सवालों के जवाब में सिंधिया ने पहले तो कहा कि किसी के बयान पर प्रतिक्रिया नहीं देते और उसके बाद उन्होंने कहा कि कांग्रेस को अब अपने अंदर झांक कर आत्म अवलोकन की जरूरत है.

 

हालांकि उन्होंने कहा कि यह बात सही है कि कांग्रेस को आत्म यही बात साथी महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बारे में सिंधिया ने कहा कि मेरा काम वहां स्क्रीनिंग कमेटी तक सीमित था वहां पर वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खडकी के साथ प्रदेश अध्यक्ष और कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे, उन्होंने कहा कि सभी नेता मिलकर काम कर रहे हैं और कांग्रेस को वहां जरूर सफलता हासिल होगी.

 

ज्योतिरादित्य सिंधिया मध्यप्रदेश कांग्रेस से आते हैं जहां इस वक्त कांग्रेस की हालत लचर बनी हुई है कहने को तो प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है लेकिन प्रदेश कांग्रेस का हाल बहुत ही बुरा बताया जा रहा है क्योंकि 3 गुटों की गुटबाजी खुलकर सामने आई है जिसमें एक गुट ज्योतिरादित्य सिंधिया मुख्यमंत्री कमलनाथ और एक दिग्विजय सिंह का है और सबसे ज्यादा गुटबाजी ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ की गोट बात को लेकर है और लगातार इसे लेकर कई तरह की खबरें मीडिया में सामने आती रही है.

Source-समाचार नामा

0 comments      

Add Comment