Monday, October 14, 2019
Air India की फ्लाइट में फिर खराब खाने का मामला सामने आया, NCP सांसद को मिले ऑमलेट में निकले अंडे के छिलके

Air India की फ्लाइट में फिर खराब खाने का मामला सामने आया, NCP सांसद को मिले ऑमलेट में निकले अंडे के छिलके

मीडियावाला.इन।

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(एनसीपी) की राज्यसभा सांसद वंदना चव्हाण ने एयर इंडिया की फ्लाइट में खराब क्वालिटी वाले खाने की शिकायत की है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ फोटो पोस्ट करके इसकी शिकायत की। दरअसल वंदना चव्हाण जब एयर इंडिया की फ्लाइट से पुणे से दिल्ली जा रही थी, तब उनके साथ ये वाकया घटा। इस पर एयर इंडिया ने संज्ञान लेते हुए कैटरिंग सर्विस उपलब्ध कराने वाली कंपनी को पिछले हफ्ते के पुणे-दिल्ली के सभी फ्लाइट का खर्च उठाने को कहा है।

हरियाणा, महाराष्ट्र में 14 से पीएम मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, इतनी रैलियों को करेंगे संबोधित

एनसीपी सांसद ने की शिकायत

एनसीपी सांसद वंदना चव्हाण ने रविवार (8 अक्टूबर) को पुणे से दिल्ली जाने के लिए अपनी एयर इंडिया फ्लाइट में खराब भोजन की गुणवत्ता के बारे में शिकायत की थी और आरोप लगाया था कि नाश्ते के लिए उन्हें जो ऑमलेट दिया गया था, उसमें 'अंडे के छिलके' थे। जिसकी शिकायत वंदना चौहान ने ट्वीट कर की।

सड़े आलू की भी शिकायत की

एनसीपी सांसद ने ट्वीट कर बताया कि कुछ दिन पहले जब वो एअर इंडिया की फ्लाइट में पुणे से दिल्ली की यात्रा की थी। इस दौरान उन्होंने नाश्ते के लिए एक ऑमलेट ऑर्डर किया था। 3-4 बाइट खाने के बाद मुझे उसमें अंडे के छिलके के छोटे-छोटे टुकड़े दिखे। अपने एक और ट्वीट में उन्होंने कहा कि आलू सड़े हुए थे, बीन्स को कच्चा ही डाल दिया गया था और जैम मिनी जार में कुछ पाउडर रखे हुए थे।

 

Vandana Chavan✔@MPVandanaChavan

 · Oct 5, 2019

Travelled Pun-Del on the early morning @airindiain flight few days back. Had ordered an omelette for breakfast. When I finished with 3-4 bites I hit upon shells of the egg in the omelette, @HardeepSPuri @MoCA_GoI @PMOIndia @narendramodi @DGCAIndia (1/1)

View image on Twitter

Vandana Chavan✔@MPVandanaChavan

as if that was not enough noticed that the potato pieces were decayed, beans were uncooked and the jam mini jar had some powder on it. @fssaiindia Have filled in a complaint form in the flight wonder if it will reach the concerned in and hope action will be taken. (1/2)

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

15

8:29 PM - Oct 5, 2019 · Pune, India

Twitter Ads info and privacy

See Vandana Chavan's other Tweets

एयर इंडिया ने की कार्रवाई

 

एयर इंडिया ने सांसद के ट्वीट पर सख्त एक्शन लिया। एयर इंडिया के प्रवक्ता धनंजय कुमार ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि हमने कैटरिंग एजेंसी पर जुर्माना लगाया है और इसे पूरी उड़ान के लिए हैंडलिंग चार्ज और भोजन का खर्च वहन करना होगा। उन्होंने कहा कि सख्त कार्रवाई की गई ताकि भविष्य में इस प्रकार की घटनाएं दोबारा न हों सके।

 

सांसद ने कार्रवाई पर क्या कहा

हालांकि वंदना चव्हाण ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके बताए जाने के बावजूद इसे गंभीरता से नहीं लिया गया था। उनके ट्वीट के बाद एयर इंडिया ने कार्रवाई की है।

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment