Monday, October 14, 2019
बरात में नाच रहे थे लोग, अचानक निकाला तमंचा और कर दी फायरिंग, फिर...

बरात में नाच रहे थे लोग, अचानक निकाला तमंचा और कर दी फायरिंग, फिर...

मीडियावाला.इन।

दिल्ली के करदम पुरी इलाके में हर्ष फायरिंग के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल.

नई दिल्ली. राजधानी में होने वाले आयोजनों में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में एक बार फिर हर्ष फायरिंग की वारदात सामने आई. दिल्ली के करदम पुरी इलाके में हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह फायरिंग एक शादी के आयोजन के दौरान की गई. हालांकि फायरिंग के दौरान किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं हुई. अब इस वारदात का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार यह शादी शोएब मलिक नामक व्यक्ति की थी और फायर करने वाला व्यक्ति भी दूल्हे का रिश्तेदार ही था.

नाच गाने के दौरान अचानक की फायरिंग
वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी समारोह के दौरान लोग सड़क पर नाच रहे हैं. इसी दौरान एक युवक ने अचानक देसी तमंचा निकाल कर उसे लोड किया और फायर कर दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उसके आस पास मौजूद थे. साथ ही तंग गली में चल रहे इस समारोह के दौरान छतों पर भी लोग मौजूद थे.

ANI✔@ANI

Delhi: A youth engages in celebratory firing using a country-made pistol at the marriage ceremony of one Shoaib Malik in Kardam Puri. A case has been registered and two people have been arrested in connection with the case. (07.10)

56

4:12 PM - Oct 8, 2019

Twitter Ads info and privacy

24 people are talking about this


कहां से आया तमंचा
पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपियों ने यह देसी पिस्टल कहां से ली. गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से दिल्ली में अवैध हथियारों की खेप तस्करी होने के कई मामले सामने आ रहे हैं और पुलिस ने कई मामलों में आरोपियों की धरपकड़ भी की है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपियों ने जिससे यह पिस्टल खरीदी वह भी किसी तस्कर गैंग से जुड़ा है या नहीं.

News18

0 comments      

Add Comment