Sunday, May 19, 2019
देवास में कांग्रेसी समर्थकों पर भड़के सिद्धू, गाड़ी से दिया धक्का, वायरल हुआ VIDEO

देवास में कांग्रेसी समर्थकों पर भड़के सिद्धू, गाड़ी से दिया धक्का, वायरल हुआ VIDEO

मीडियावाला.इन।

भोपाल। मध्य प्रदेश की देवास लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी पदमश्री प्रहलाद सिंह टिपानिया का प्रचार करने आए नवजोत सिंह सिद्धू के रोड़ शो और सभा में जमकर हंगामा हुआ। 12 मई के इस कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें कथित तौर पर आरोप लगाया गया है कि, सिद्धू ने माला डालने आए एक समर्थक को गाड़ी से धक्का दिया है। इस पर अब हंगामा बढ़ते देख कांग्रेस की ओर से सफाई पेश की गई है।

पगड़ी में फंसी माला तो नाराज हुए सिद्धू

12 मई को देवास में रोड शो के दौरान कांग्रेस पार्टी के समर्थक सिद्धू की गाड़ी पर चढ़कर उन्हें माला पहना रहे थे।आलोट पाइगा स्कूल के पास एक समर्थक सिद्धू को माला पहने के लिए गाड़ी पर चढ़ आया। जिसके बाद पगड़ी में स्वागत की माला फंसने से नाराज सिद्धू ने कांग्रेसी समर्थक को कार से नीचे धक्का दिया। इस पूरे वाकया का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस मामले में सिद्धू की आलोचना हो रही है। यही नहीं सभा में पीछे खड़े युवक को भी किसी बात पर सिद्धू ने धक्का देना का भी आरोप लगा है। उधर रोड़ शो में नारेबाजी करने वाले भाजपाइयों के खिलाफ कांग्रेस ने थाने पर आवेदन दिया है।

 

कांग्रेस की ओऱ से इस वायरल वीडियो पर आई सफाई

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस की ओर से सफाई पेश की गई है। देवास के शहर प्रमुख अजीत भल्ला ने कहा कि, युवक की तरफ से पहनाई गई माला सिद्धू की पगड़ी में उलझ गई। इसके बावजदू भी वह नहीं मान रहे थे, इसलिए सिद्धू ने उनको करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने किसी भी समर्थक को धक्का नहीं दिया था। रोड शो के दौरान आमने-सामने नारेबाजी से बार-बार भाजपाई और कांग्रेसियों में टकराव की स्थिति बनी। हालांकि पुलिस के बीच-बचाव करने से विवाद टल गया। इसके बाद दो जगह नाहर दरवाजा के पास और जनता बैंक चौराहा के पास भाजपाइयों ने सिद्धू के सामने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

 

 

सिद्धू की रैली में लगे मोदी-मोदी के नारे, केस दर्ज

तहसील चौराहे की सभा में जब सिद्धू ने उकसाते हुए कहा कि कहां बिल में छिपे हो मोदी भक्तों, तो शनि मंदिर की तरफ से चार भाजपाई मोदी-मोदी के नारे लगाते हुए आ गए। कांग्रेसियों ने सभा में पीछे की ओर खाली पड़ी कुर्सियां उठा कर भाजपाइयों की तरफ फेंकना शुरू कर दी। भाजपाई भागे, पुलिस ने बीच-बचाव कर कांग्रेसियों को रोका। सभा में जब मोदी-मोदी के नारे लगाते भाजपाई आए तो कांग्रेसी उनके पीछे दौड़े। अफरातफरी मचने लगी। सिद्धू बोले-लौ फड़फड़ा रही है, दीये बुझने वाले हैं। प्रधानमंत्री तो हमारा बनेगा। बुरे दिन जाने वाले हैं और राहुल गांधी आने वाले हैं। सिटी एसपी एएस राठौर ने बताया कि ' हमने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल जांच जारी है। हम सबूतों के आधार पर कार्रवाई करेंगे।

 

source: oneindia.com

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment