Monday, October 14, 2019
 भविष्य में विश्व क्रिकेट पर शासन करेंगे यह 5 छोटी उम्र के खिलाड़ी, नंबर-1 है सबसे खतरनाक 

 भविष्य में विश्व क्रिकेट पर शासन करेंगे यह 5 छोटी उम्र के खिलाड़ी, नंबर-1 है सबसे खतरनाक 

मीडियावाला.इन।
 

5. सैम करन इंग्लैंड 

इंग्लैंड टेस्ट टीम के शानदार खिलाड़ी सेम ज़िम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर खिलाड़ी केविन कर्ण के पुत्र है। उनके पास बाए हाथ की शानदार गेंदबाजी है, जो की स्विंग गेंदबाजी है और शानदार गेंदबाजी के साथ साथ ही अच्छी बल्लेबाजी भी कर लिया करते हैं।

4. ऋषभ पंत इंडिया 

अंडर-19 वर्ल्ड कप में इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी खेलने के पश्चात इनको नामीबिया के विरोध सेमी फाइनल में सेंचुरी लगाने से पहले बांग्लादेश में नेपाल के विरुद्ध रिकॉर्ड-ब्रेकिंग हाफ सेंचुरी लगाई और आईपीएल में इस शानदार खिलाड़ी ने कई सक्सेस पाई।  इंडियन टीम के यह शानदार खिलाड़ी बन चुके हैं।

3. शाहीन अफरीदी 

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के नए गेंदबाज हैं और बहुत ही कम उम्र में इन्होंने खूब सारी लोकप्रियता अपने नाम की है। आने वाले वक्त में शाहिन अफरीदी के पास क्रिकेट दुनिया की सबसे शानदार गेंदबाज़ी होगी।

2. पृथ्वी शॉ 

यह खिलाड़ी इंडिया टीम के सबसे शानदार खिलाड़ी बन चुके हैं। उन्होंने अभी हाल ही में क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा है और हर कोई इनके शानदार परफॉर्मेंस को देखकर हैरानी में है। आने वाले वक्त में यह शानदार बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

1. राशिद खान 

राशिद खान अफगानिस्तान के बहुत ही लोकप्रिय गेंदबाज है। उन्होंने क्रिकेट के करियर का आगाज बस थोड़े वक्त पहले ही किया है। अपनी गेंदबाजी के साथ साथ ही अपना जलवा बल्लेबाजी से भी करते हैं। आने वाले वक्त में राशिद खान बहुत ही फेमस खिलाड़ी बन सकते हैं और क्रिकेट की दुनिया पर अपना राज कर सकते हैं।

दोस्तों अगर आपको हमारी यह खबर अच्छी लगे तो कमेंट करके बताएं और लाइक और शेयर जरूर कीजिए और आगे भी ऐसे ही खबर पढ़ते रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, क्योंकि हम हर रोज ऐसी खबर आपके लिए लाते रहते हैं।
 

0 comments      

Add Comment