Monday, October 14, 2019
हैमिल्टन में मिली शर्मनाक हार के बाद कोच रवि शास्त्री को आई एमएस धोनी की याद, कहा टीम के लिए भगवान है धोनी 

हैमिल्टन में मिली शर्मनाक हार के बाद कोच रवि शास्त्री को आई एमएस धोनी की याद, कहा टीम के लिए भगवान है धोनी 

मीडियावाला.इन। न्यूजीलैंड के खिलाफ हैमिल्टन में खेले गए चौथे वनडे मैच में मिली शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ भारतीय टीम की किरकिरी हो रही है। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान आया है और उन्होंने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी की जगह और कोई भी खिलाड़ी नहीं ले सकता है। जब तक महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेल रहे हैं तब तक सभी भारतीय को उनके खेल का लुफ्त उठाना चाहिए।

रवि शास्त्री ने द डेली टेलीग्राफ को दिए एक इंटरव्यू में माइकल वान से बात करते हुए कहा कि "जो बीत चुका उन्हें आप बदल नहीं सकते हैं।  सभी खिलाड़ी की उम्र होती है। जब एमएस धोनी चले जायेंगे तब भारतीय टीम के लिए उनकी जगह भरना बहुत मुश्किल हो जाएगा।

इसके बाद रवि शास्त्री ने आगे कहा कि "महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया के लिए भगवान की तरह है और वह टीम में पूजे जाते हैं। वर्तमान में जो भारतीय टीम विदेशों में जीत दर्ज कर रही है वह उनके द्वारा बनाई गई है। महेंद्र सिंह धोनी बहुत लंबे समय तक भारतीय टीम के कप्तान रहे और उनका अभी तक ड्रेसिंग रूम में होना टीम के लिए बहुत सम्मान की बात है।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी के लिए साल 2018 इतना अच्छा नहीं रहा था लेकिन ऑस्ट्रेलिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज से ही महेंद्र सिंह धोनी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने उस सीरीज में लगातार तीन अर्धशतक जड़कर सभी आलोचकों के मुंह पर तगड़ा तमाचा मारा था।

0 comments      

Add Comment