Monday, October 14, 2019
हार्दिक पांड्या ने पांचवे वनडे में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, लगातार लगाये इतने छक्के

हार्दिक पांड्या ने पांचवे वनडे में बनाया अनोखा रिकॉर्ड, लगातार लगाये इतने छक्के

मीडियावाला.इन। दोस्तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे 5 मैचों की वनडे सीरीज के पांचवे और आखिरी वनडे मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 50 ओवर में 10 विकेट खोकर 252 रन बना लिए है। आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने सिर्फ 18 रन के स्कोर पर ही अपने महत्वपूर्ण 4 विकेट खो दिए थे। लेकिन इसके बाबजूद भारतीय टीम की और से अंबाती रायडू ने 90, विजय शंकर ने 45 रनों शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

जबकि इन दोनों के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी 45 रनों की शानदार पारी खेली। जिसकी बदौलत भारतीय टीम 50 ओवर में न्यूजीलैंड को 253 रनों का लक्ष्य देने में सफल हो पाई है। वहीं आपको बता दें कि मैच के दौरान मैदान में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। जिसे देखकर किसी को नही हुआ अपनी आंखों पर यकीन। दरसअल आपको बता दें कि महिलाओं पर अभद्र भाषा का प्रोयग करने के कारण हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर निकाल दिया गया था।

लेकिन न्यूज़ीलैंड के साथ खेले जा रहे 5 मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे वनडे मैच से पहले बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या पर से तत्काल प्रभाव से बैन हटाकर इनको टीम में शामिल कर दिया। जहां टीम में शामिल होते ही हार्दिक पांड्या ने चौथे वनडे मैच में जमकर छक्कों की बारिश की। दरसअल हार्दिक पांड्या ने पांचवे वनडे मैच में मैदान में आते छक्के जड़ने शुरू कर दिए। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मात्र 22 गेंद में 45 रनों की तूफानी पारी खेली। जिसमे उन्होंने 5 छक्के और 2 चौके लगाए। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने एक ही ओवर में लगातार 3 छक्के लगाए। इससे पहले भी हार्दिक पांड्या ने लगातर 3 छक्के 2 बार लगाए है। वहीं हार्दिक पांड्या के इस तूफानी अंदाज को देखकर किसी को अपनी आंखों पर विश्वास नही हो रहा है।


आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

सोर्स cric hindi news वाया डेलीहंट

0 comments      

Add Comment