Monday, October 14, 2019
न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई भारतीय T-20 टीम, चयनकर्ताओं ने लिए 4 चौंकाने वाले फैसले! 

न्यूजीलैंड के खिलाफ चुनी गई भारतीय T-20 टीम, चयनकर्ताओं ने लिए 4 चौंकाने वाले फैसले! 

मीडियावाला.इन। दोस्तों न्यूजीलैंड के खिलाफ 6 फरवरी से होने वाली 3 T-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। भारतीय टीम के इस चयन में चयनकर्ताओं ने काफी चौकाने वाले फैसले लिए हैं। इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे चयनकर्ताओं द्वारा लिए गए चार हैरान कर देने वाले फैसलों के बारे में। लेकिन उससे पहले नजर डालते हैं, भारतीय टीम में शामिल किए गए खिलाड़ियों के में।

 

1. अंबाति रायडू को किया टीम से बाहर:- 

दोस्तों वेलिंग्टन वनडे में 90 रन ठोकने वाले अम्बाती रायडू को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली T-20 सीरीज से उन्हें बाहर कर दिया गया।  चयनकर्ताओं का यह फैसला समझ से बिल्कुल परे है।

2. सुरेश रैना को नहीं दी जगह:-

दोस्तों सुरेश रैना जिन्हें T-20 क्रिकेट के शानदार बल्लेबाज फिर भी चयनकर्ताओं ने उन्हें न्यूजीलैंड दौरे से ड्रॉप कर दिया है। चयनकर्ताओं का यह फैसला काफी चौंकाने वाला है।

3. युवराज सिंह को बार-बार मौके ना देना:-

दोस्तों टीम इंडिया के नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने वाले युवराज सिंह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 T-20 मैचो में शानदार प्रदर्शन करते हुए 94 रन बनाए हैं। इसके बावजूद उन्हें न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ होने वाली T-20 सीरीज में मौका नहीं दिया गया है। चयनकर्ताओं का यह फैसला काफी चौंकाने वाला है।

4. मोहम्मद शमी फिट लेकिन फिर भी टीम से बाहर:

दोस्तों भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया फिर भी भारतीय T-20 टीम में उन्हें मौका नहीं दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में उनके चयन से साफ है कि वह फिट हो चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद मोहम्मद शमी को टीम में मौका ना मिलना समझ से परे है।
 

सोर्स: टेक दुनिया वाया डेलीहंट

0 comments      

Add Comment