Wednesday, February 20, 2019
न्यूजीलैंड के पारी के छठे ओवर में हुआ नाटकीय ड्रामा, नॉट आउट होकर भी आउट हो गए बैट्समैन

न्यूजीलैंड के पारी के छठे ओवर में हुआ नाटकीय ड्रामा, नॉट आउट होकर भी आउट हो गए बैट्समैन

मीडियावाला.इन। ऑकलैंड: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत बहुत ही खराब रही और यह खबर लिखे जाने तक न्यूजीलैंड की टीम 51 रनों पर चार विकेट गंवा चुकी है। अब तक भारत के सबसे सफल गेंदबाज कुणाल पांड्या रहे है। कुणाल पांड्या ने अब तक तीन न्यूजीलैंड बल्लेबाजों का शिकार किया है।

 

ऑकलैंड में खेले जा रहे दूसरे T20 मैच में न्यूजीलैंड की पारी के छठे ओवर में नाटकीय घटना देखने को मिले जब न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेरेन मिचेल को अंपायर में कुणाल पांड्या की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट करार दिया। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम ने डीआरएस लिया और डीआरएस में साफ दिख रहा था कि गेंद पेड से पहले बल्ले को छू कर गई हैं। लेकिन इसके बावजूद थर्ड अंपायर में डेरेन मिचेल को आउट करार दे दिया।

 

थर्ड अंपायर के इस निर्णय के बाद फील्ड पर मौजूद कीवी कप्तान केन विलियमसन बहुत ही आश्चर्य चकित दिखाई दिए और वह इस निर्णय को दोबारा जांचने की अपील करते हुए नजर आए। लेकिन इसके बावजूद अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला और बल्लेबाज को नोट आउट होने के बावजूद आउट करार दे दिया गया।

0 comments      

Add Comment