Monday, October 14, 2019
चौथे वनडे में शर्मनाक हार के बाद सामने आये कोहली, दिया ये भयानक बयान

चौथे वनडे में शर्मनाक हार के बाद सामने आये कोहली, दिया ये भयानक बयान

मीडियावाला.इन। आपको बताना चाहेंगे कि विराट कोहली चौथे और पांचवें मैच और भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टी-20 मुकाबलों में नहीं खेल पाएंगे. उन्हें आराम दिया गया है इसी वजह से कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी गई है. अब हार की वजह सामने यह आई है कि भारत का मिडिल ऑर्डर डगमगा गया. जहां विराट कोहली खेलते हैं तीसरे नंबर पर वहां शुभमन गिल खेले.  शुभमन गिल सिर्फ 9 रन बना पाए और निचले क्रम में जहां धोनी बल्लेबाजी कर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकालते हैं वहां से आज कोई भी बल्लेबाज चल न सका और धोनी और विराट कोहली की अनुपस्थिति में भारत यह मुकाबला हार गई.

विराट कोहली ने कॉन्फ्रेंस में कहा कि "मैं भारतीय टीम की स्थिति को देखकर हैरान रह गया, मुझे एक बार विश्वास नहीं हुआ. क्योकि मैं भारतीय टीम को काफी अच्छी स्थिति में छोड़ कर आया था. जहां सभी प्लेयर्स का फॉर्म बहुत अच्छा चल रहा था, लेकिन आज अचानक यह सब देख कर मुझे विश्वास नहीं हुआ और मुझे यह कहने में दुख हो रहा है कि भारत इस मुकाबले को हार गई. वह भी शर्मनाक तरीके से. उम्मीद करते हैं कि भारत अगले मैच यानी कि पांचवा वनडे मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन कर जीत की वापसी करेगी".

विराट कोहली को वर्ल्ड कप से पहले आराम दिया गया है. विराट कोहली चौथे और पांचवें मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. वहीं भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले T-20 मुकाबलों में भी उन्हें आराम दिया गया है. इसी वजह से कप्तानी रोहित शर्मा को सौंपी गई है.
 
आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।
 

सोर्स क्रिक हिंदी

0 comments      

Add Comment