Monday, October 14, 2019
सुबह 11.30 बजे से दूसरा टी-20, नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग, देखे संभावित 11 

सुबह 11.30 बजे से दूसरा टी-20, नई जोड़ी कर सकती है ओपनिंग, देखे संभावित 11 

मीडियावाला.इन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टी 20 मैच में, न्यूजीलैंड ने भारत को 80 रनों से हरा दिया है। इसके अलावा, न्यूजीलैंड की टीम तीन मैचों की टी -20 सीरीज में 1-0 से आगे है।

अब इस सीरीज़ का दूसरा टी 20 मैच 8 फरवरी को सुबह 11.30 बजे से खेला जाएगा। इस मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स, डीडी स्पोर्ट्स, हॉटस्टार और जियो टीवी के लाइव प्रसारण पर होगा।  पहला T20 मैच हारने के बाद, भारतीय टीम को श्रृंखला में बनाए रखने के लिए, भारतीय टीम को हर हाल में दूसरा T20 मैच जीतना होगा, और दूसरे T20 खेल में चार बड़े बदलाव हो सकते हैं।

ये चारों खिलाड़ी टीम से बाहर हो सकते हैं 

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी 20 मैच खेलने के लिए भारतीय टीम में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं। अगर इन बड़े बदलावों की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, कुणाल पांड्या और युजवेंद्र चहल अन्य टी 20 मैचों से बाहर हो सकते हैं। जबकि शुभमन गिल को इस मैच में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

भारत के संभावित XI 

रोहित शर्मा (कप्तान), दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शुभमन गिल, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, कुलदीप यादव और सिद्धार्थ कौल |

आपके अनुसार, क्या आप दूसरे टी -20 मैच में भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं और इस पर टिप्पणी कर सकते हैं और सुनिश्चित कर सकते हैं कि इसमें 4 बड़े उलटफेर होने चाहिए ? 
 

0 comments      

Add Comment