Wednesday, November 20, 2019
युवराज के बयान पर मचे घमासान पर आखिर BCCI ने दे दिया बड़ा बयान, कहा- हमारी गलती..

युवराज के बयान पर मचे घमासान पर आखिर BCCI ने दे दिया बड़ा बयान, कहा- हमारी गलती..

मीडियावाला.इन।

युवराज सिंह (युवी) भारत के क्रिकेट खिलाड़ी हैं। इन्होंने 20-20 विश्व कप 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर की 6 गेंदों में 6 छक्के मार कर विश्व रिकॉर्ड बनाया। इसके साथ ही 20-20 में 12 गेंदों में अर्धशतक बनाने का विश्व रिकॉर्ड भी उनके नाम है।
हाल ही में युवराज सिंह ने अपने जीवन को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं. सबसे बड़ी बात यह रही कि युवराज ने बताया किस तरह उन्हें टीम में अनदेखा किया गया. बीमारी से लड़कर आने के बाद युवराज ने बहुत कड़ी मेहनत के बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टीम में जगह बनाई.
और बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कई मैच ऑस्ट्रेलिया दौरे के अपने दम पर जीता दिए. लेकिन फिर भी उन्हें किसी षड्यंत्र का शिकार होना पड़ा. इसके लिए वह थिंक टैंक को जिम्मेदार मानते हैं. युवराज यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि मेरे बाद रायडू को आजमाया गया लेकिन उनको भी क्या मिला.
और उसके बाद भी खिलाड़ी आए और चले गए. लेकिन आज तक बीसीसीआई थिंक टैंक को नंबर 4 का खिलाड़ी नहीं मिल सका. इसकी कीमतों ने विश्व कप में हार के उपलक्ष में भी चुकानी पड़ी.
बीसीसीआई ने अब इसे लेकर चुप्पी तोड़ी है. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने मीडिया रिपोर्ट्स में बताया कि मैं मानता हूं कि थिंक टैंक ने युवराज को और अधिक सीरियसली नहीं लिया. जिसे आप लोग एक गलती की तरह देख सकते हैं. परंतु हमारी भी कुछ मजबूरियां रही होंगी.

Source : "रंगीन दुनिया"

0 comments      

Add Comment