Thursday, October 24, 2019
धोनी के संन्यास पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान

धोनी के संन्यास पर बीसीसीआई ने दिया बड़ा बयान

मीडियावाला.इन।

विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान से ही भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी को लेकर पूछा जा रहा था कि आखिर धोनी संन्यास कब लेंगे. धोनी ने विश्व कप के दौरान कहा था कि कुछ लोग चाहते है कि वो संन्यास ले लें लेकिन विश्व कप के बाद से ही उन्होंने अपने संन्यास को लेकर कोई बयान नहीं दिया है. विश्व कप के बाद भारत वेस्टइंडीज दौरे पर गया जहां धोनी टीम के साथ नहीं थे. वहीं इसके बाद धोनी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से भी बाहर है.

भारतीय टीम की चयन समिति के अध्यक्ष एस के प्रसाद पहले ही कह चुके है कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए पंत पहली पंसद है. ऐसे में सवाल उठता है कि क्या धोनी भविष्य में टीम के लिए खेलेंगे या नहीं इसका बात के जवाब में अब बीसीसीआई के अधिकारी ने साफ किया है.

न्यूज एंजेसी पीटीआई ने बीसीसीआई के एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि चयन समिति कभी भी धोनी से उनके संन्‍यास के बारे में नहीं पूछेगी. उन्होंने कहा,'चयन समिति एक मुद्दे पर स्पष्ट है. वे संन्यास को लेकर धोनी से कभी कोई सवाल नहीं पूछेंगे क्योंकि यह उनके दायरे में नहीं है. लेकिन जब तक वे प्रभारी हैं तो उनके पास टीम चुनने का अधिकार है और जहां तक उनका सवाल है तो ऋषभ पंत सभी प्रारूपों में उनके पहली पसंद के विकेटकीपर हैं.'

catchnews via dailyhunt

0 comments      

Add Comment