Saturday, October 19, 2019
एमएस धोनी के संन्यास के बारे में पूछा गया सवाल तो विराट कोहली ने दिया कुछ ऐसा जवाब

एमएस धोनी के संन्यास के बारे में पूछा गया सवाल तो विराट कोहली ने दिया कुछ ऐसा जवाब

मीडियावाला.इन।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेहतरीन विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरें जोरों पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि न्यूजीलैंड के विरुद्ध खेला गया मैच उनका आखिरी वनडे मैच है और वे अब संन्यास की घोषणा कर देंगे। हालांकि अभी इस मामले में आधिकारिक रूप से कोई घोषणा नहीं हुई है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को भी धोनी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

जब मैच खत्म हो गया तो प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी से पूछा गया कि क्या धोनी वेस्टइंडीज़ दौरे पर भारतीय टीम के साथ जाएंगे। क्या उन्होंने अपने भविष्य के बारे में कुछ बताया है तो विराट कोहली ने कहा कि उन्होंने अपने भविष्य के बारे में अभी कुछ नहीं बताया है। विश्व कप 2019 शुरू होने से पहले यह कयास लगाए जा रहे थे कि यह धोनी का आखिरी विश्वकप होगा। धोनी ने यह संकेत भी दिए कि वह 2019 विश्व कप खेलना चाहते हैं।

कुछ दिनों पहले बीसीसीआई के एक अधिकारी ने यह बताया था कि 2019 विश्व कप में भारतीय टीम का आखिरी मैच धोनी का अंतिम वनडे मैच हो सकता है। धोनी दो विश्व कप जीतना चाहते थे। लेकिन उनका यह सपना हमेशा के लिए अधूरा रह गया। बता दें कि धोनी ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर शानदार साझेदारी निभाई।

 

 

कोहली ने धोनी और जडेजा के बीच हुई साझेदारी की बहुत तारीफ की और कहा कि धोनी ने मौके के हिसाब से बल्लेबाजी की। कोहली ने जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है जड्डू ने कमाल का खेल खेला। उसने जिस तरह से आज के मैच में प्रदर्शन किया, उससे उसने यह साबित कर दिया है कि वो टीम के लिए क्या कर सकता है। धोनी और उसके बीच अच्छी साझेदारी हुई। अगर धोनी अंत में रन आउट नहीं होते तो यह मैच जीत जाते।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment