Monday, October 14, 2019
हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर जहीर का मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला

हार्दिक पांड्या के ट्वीट पर जहीर का मुंहतोड़ जवाब, जानिए क्या है पूरा मामला

मीडियावाला.इन।

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खाननेहाल ही मेंअपना 41वां जन्मदिन मनाया था। वही क्रिकेट जगत से कही मौजूदा खिलाड़ियों नेउन्हें जन्मदिन की बधाईदी।जिसपर हार्दिक पांड्या ने भी एक वीडियो डालकर उन्हें बधाई दी। हालांकि ये पोस्ट क्रिकेट फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने पांड्या को जमकरफटकार लगा दी।ऐसे में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्याफिर से विवादों मेंघिरते नजर आरहे है। आखिरकारजहीर खानने भी सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या के मजाकपरजोरदार जवाबदियाहै।
 


दरअसल,जहीर ने पांड्या के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'हाहाहाहा... जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया, मेरी बैटिंग स्किल्स कभी आपकी बल्लेबाजी स्किल्स जैसी अच्छी नहीं है, लेकिन जन्मदिन उतना ही अच्छा रहा, जितनी अच्छी अगली गेंद थी मेरी, जिसका आपने सामना किया था।
 


आपको बता दें कि इससे पहलेहार्दिक पांड्या ने अपनेट्विटर परलिखा, 'जन्मदिन मुबारक जहीर, उम्मीद है कि आप भी ऐसा ही करेंगे जैसा कि मैंने इस वीडियो में किया है।' बता दें किहार्दिक पांड्यालंदन में अपना इलाज करा रहे हैं और उन्होंने वहीं से जहीर खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया,जिसमें वो जहीर खान की गेंद पर छक्का लगाते हुए दिख रहे हैं। जिसके बाद फैंस को हार्दिक का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आया, और उन्होंने ट्विटर पर पांड्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

zaheer khan✔@ImZaheer

Hahahaha....thank you for the wishes @hardikpandya7 my batting skills can never be as good as yours but the birthday was as good as the next delivery you faced from me in this match 😉 https://twitter.com/hardikpandya7/status/1181187448430219264 …

hardik pandya✔@hardikpandya7

Happy birthday Zak ... Hope you smash it out of the park like I did here 🤪😂❤️❤️ @ImZaheer

Embedded video

51.8K

7:10 PM - Oct 8, 2019

Twitter Ads info and privacy

10.5K people are talking about this

 

Source : "पंजाब केसरी" 

0 comments      

Add Comment