Tuesday, October 15, 2019
आज अगर NZ हारी तो आंसू बहाएंगे ये 3 कप्तान, कोहली मनाएंगे जश्न, इस टीम को होगा बड़ा फायदा

आज अगर NZ हारी तो आंसू बहाएंगे ये 3 कप्तान, कोहली मनाएंगे जश्न, इस टीम को होगा बड़ा फायदा

मीडियावाला.इन।

भारतीय टीम ने विश्व कप के 40वें मैच में बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली है. सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत दूसरी टीम है. विश्व कप के 12वें सीजन का आज एक बेहद ही रोचक और काटें का मैच मेजबान इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के मध्य खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड की टीम फ़िलहाल पॉइंट टेबल में 11 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है जबकि मेजबान इंग्लैंड की टीम इस समय पॉइंट टेबल में चौथे पायदान पर स्थित है. सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए दोनों ही टीमों के लिए ये मैच बहुत ही महत्वपूर्ण हैं.


 

आज के मैच में अगर न्यूजीलैंड की टीम हार जाती है तो उसके हराने की स्थिति में श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने, पाकिस्तान के कप्तान सरफराज और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन आंसू बहाएंगे.

क्योंकि न्यूजीलैंड के हारते ही पाकिस्तान और श्रीलंका के प्लेऑफ़ में जगह बनाने की उम्मीदें धूमिल हो जायेंगी. वहीं हारते ही न्यूजीलैंड की टीम पॉइंट टेबल में एक स्थान नीचे चौथे पायदान पर आ जाएगी.

न्यूजीलैंड की टीम अगर आज हार जाती है तो वो चौथे पायदान पर आ जाएगी और ऐसा होना पर भारत को बड़ा फायदा होगा. क्योंकि अगर न्यूजीलैंड की टीम जीत दर्ज कर लेती है तो वो भारत को पछाड़कर दूसरे पायदान पर आ जाएगी. ऐसे में न्यूजीलैंड की हार पर कप्तान कोहली जश्न मनाएंगे.

न्यूजीलैंड की हार से सबसे बड़ा फायदा इंग्लैंड की टीम को होगा और वो सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी.

0 comments      

Add Comment