Thursday, October 24, 2019
IND vs SA :दूसरे टेस्ट के तहत पुणे में होनी है भारत- दक्षिण अफ्रीका की भिड़त, मुकाबले से पहले मंडराया बड़ा खतरा

IND vs SA :दूसरे टेस्ट के तहत पुणे में होनी है भारत- दक्षिण अफ्रीका की भिड़त, मुकाबले से पहले मंडराया बड़ा खतरा

मीडियावाला.इन।

( स्पोर्ट्स डेस्क) भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला पुणे में खेला जाना जहां टीम इंडिया दुगनी बढ़त हासिल करना चाहेगी। बता दें कि पहला टेस्ट मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला गया था जहां टीम इंडिया ने 203 रनों से जीत दर्ज की।

दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले एक बुरी ख़बर यह आई है कि पुणे टेस्ट में बारिश का खतरा मंडरा सकता है। दरअसल पुणे में कुछ दिनों के भीतर तूफान की आशंका जताई गई है। वैसे तो यह भी सामने आया है कि मैदान पर घास के नीचे रेत है इसलिए बारिश के बाद मैदान को 15 से 20 मिनट के भीतर सुखाया जा सकेगा।

पर मुकाबले के पूरे दिन बारिश होती है तो क्या उपाय होंगे इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता है। तूफान के चलते बारिश की संभावना 50 फीसदी हो सकती है । बता दें कि इस वक्त टीम इंडिया शानदार फॉर्म में और वह कभी नहीं चाहेगी कि किसी प्रकार से मुकाबले में बाधा उत्पन्न हो।

टीम इंडिया के पास सीरीज में दुगनी बढ़त हासिल करने का बड़ा अवसर रहने वाला है।बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीन टेस्ट मुकाबलों की सीरीज का पहला टेस्ट विशाखापट्टनम में खेला गया था जहां टीम इंडिया ने 203 रनों से जीत दर्ज करने काम किया था । उस मुकाबले में टीम इंडिया की ओर से गेंदबाज़ी और बल्लेबाजी़ दोनों ही ओर से बढ़िया प्रदर्शन देखने को मिला था। अब देखने वाली बात रहती है कि पुणे में भी टीम इंडिया वह प्रदर्शन दोहरा पाने में कामयाब हो पाती है या नहीं।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment