Tuesday, August 20, 2019
इंग्लैंड की स्टार महिला खिलाड़ी ने उतारे कपड़े, बताई ये वजह

इंग्लैंड की स्टार महिला खिलाड़ी ने उतारे कपड़े, बताई ये वजह

मीडियावाला.इन।

महिला क्रिकेट में मौजूदा समय की सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में इंग्लैंड की महिला विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर का नाम शुमार है। सारा टेलर ने अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग से खास पहचान बनायी है जो हमेशा ही अपने क्रिकेट कौशल के कारण सुर्खियों में रहती है।

महिला स्टार क्रिकेटर सारा टेलर क्रिकेट से बाहर की वजहों से सुर्खियों में

इंग्लैंड की प्रतिभाशाली विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग के साथ ही महिला क्रिकेट की सबसे खूबसूरत क्रिकेटर भी मानी जाती है।

 

 

सारा टेलर महिला क्रिकेट में अपनी क्रिकेट और खूबसूरती से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है। हमेशा ही इन्हीं वजहों से सुर्खियों में रहने वाली सारा टेलर इस बार एक अलग ही कारणों से चर्चा का केन्द्र बनी हुई है।

महिला के स्वास्थ्य से जुड़े एक अभियान के लिए सारा टेलर ने उतारे अपने कपड़े

ये क्रिकेट के मैदान से नहीं बल्कि क्रिकेट के मैदान से बाहर के विषय को लेकर सारा टेलर कुछ ज्यादा ही चर्चा बटोर रही है। सारा टेलर ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है जो हर किसी को हैरान कर गया।

 

 

एक महिला अभियान को लेकर सारा टेलर ने पूरे शरीर से कपड़े उतारकर फोटो शूट कराया है। जो फोटो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। महिलाओं से जुड़े अभियान को लेकर भले ही सारा टेलर ने न्यूज फोटो शूट कराया है लेकिन उन्होंने इस दौरान साफ किया कि वो सहज महसूस नहीं कर रही थी। लेकिन इसके बाद भी वो इस अभियान के साथ जुड़कर गर्व महसूस कर रही हैं।

अपने कपड़े उतारकर सारा टेलर ने दुनियाभर की महिलाओं को दिया ये संदेश

सारा टेलर ने दुनियाभर में मौजूदा समय में चल रही महिलाओं के स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जुड़े एक अभियान का हिस्सा बनी इसी कारण से उन्होंने एक अभियान womenshealthuk पहल में हिस्सा लिया।

उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिना कपड़ो की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि

 

 

'मुझे लोग जानते हैं, उन्हें पता है कि ये मेरा कंफर्ट जोन नहीं है लेकिन मैं गर्व महसूस कर रही हूं कि मुझे womenshealthuk की इस पहल से जुड़ने का मौका दिया गया। मुझे अपने शरीर से हमेशा कुछ समस्याएं रही हैं और इस अभियान का हिस्सा बनने के लिए मुझे उनमें कुछ पार पाना पड़ा। ये काफी जागरूक करने वाला अनुभव है, हर लड़की सुंदर दिखती है याद रखिए हर महिला खूबसूरत होती है।'

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment