Tuesday, October 15, 2019
टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर सवाल उठा ट्रोल हुईं हुमा कुरैशी

टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर सवाल उठा ट्रोल हुईं हुमा कुरैशी

मीडियावाला.इन।विश्व कप क्रिकेट मैच में इंग्लैंड के हाथों भारत की 31 रनों की हार को लेकर सियासत शुरु हो गई है। रविवार को हुए भारत-इंग्लैंड के मुकाबले के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने हार के लिए भारतीय खिलाड़ियों की जर्सी का रंग बदलने को जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि रविवार को हुए इस मैच में भारतीय टीम की 'ब्लू' के स्थान पर 'केसरिया' जर्सी थी।

टीम इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों की नई जर्सी पर बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी ट्वीट कर एक कमेंट किया, हालांकि इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। हुमा द्वारा टीम इंडिया की जर्सी से जुड़े किए गए ट्वीट के बाद लोग उन्हें अंधविश्वासी बता रहे हैं। भारत की हार के बाद हुमा ने ट्वीट किया, 'मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं… लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं…कहना काफी है'।

अभिनेत्री के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'हुमा कुरैशी मैडम, जर्सी नहीं नजरें बदलो। 1990 नहीं 2019 का भारत है। समझी'। एक अन्य यूजर ने लिखा है इस टिप्पणी की आवश्यकता नहीं थी। इसमें जर्सी का कलर कहां से आ गया?

Huma Qureshi✔@humasqureshi

Not superstitious at all .. but can we please have the Blue jersey back .. enough said 🤦🏻‍♀️

5,904

23:11 - 30 Jun 2019

Twitter Ads information and privacy

1,080 people are talking about this

 

 

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment