Wednesday, July 17, 2019
रन आउट होने के बाद भावुक हुए धोनी तो रोये फैंस,सोशल मीडिया में टॉप ट्रेंड #ThankYouMSD

रन आउट होने के बाद भावुक हुए धोनी तो रोये फैंस,सोशल मीडिया में टॉप ट्रेंड #ThankYouMSD

मीडियावाला.इन।

आईसीसी वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद टीम इंडिया सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी. इस हार के साथ ही करोड़ों फैन्स का अपनी टीम इंडिया को वर्ल्डकप उठाते देखने का सपना टूट गया. जबतक महेंद्र सिंह धोनी क्रीज पर थे, देश की125 करोड़ जनता की उम्मीदें भी धराशाई हो गयी. रन आउट होने के बाद पहली बार हमेशा 'कूल' रहने वाले धौनी के चेहरे पर निराशा के भाव थे. उनके रियेक्शन हो देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि वे भावुक हैं और टीम की हार से निराश भी. उनके इस रियेक्शन से पूरे देश में लोग रो पड़े. हालांकि, इस निराशा में भी कई फैन्स अपनी टीम के साथ खड़े थे और उनका हौसला बढ़ा रहे थे.

 

View image on Twitter

Prabhat Sharma 🇮🇳@Prabhat28432285

Picture speaks louder than words! 💔

 

 

बारिश के कारण यह मैच दो दिन में खेला गया. टीम इंडिया को 240 का लक्ष्य मिला था लेकिन वह 221 पर ही ऑलआउट हो गए. इंडिया की तरफ से पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रन की पारी खेली और रन आउट हो गए. वो जब मैदान पर थे भारत की जीत संभव लग रही थी लेकिन उनका रन आउट हो जाना पूरे भारत को झटका दे गया.

 

 

 

आउट होने के बाद जब धोनी वापस पवेलियन लौट रहे थे तो पहली बार वो इतना गमगीन दिखे. शायद यह उनका अंतिम विश्व कप हो. धोनी को इस तरह से हताश देख करोड़ों फैन्स भी भावुक हो गए.

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Changaiz Aslam@changaizaslam

Breaks my heart into a thousand pieces. The era ends. THANK YOU MSD😭💔😭💔😭💔😭

 

 

भारत की हार के बाद जहां एक तरफ लोग टीम इंडिया की आलोचना कर रहे थे तो वहीं एक धड़ा टीम इंडिया और धोनी के साथ खड़ा नजर आया. मैच के दौरान रोहित शर्मा, कोहली और धोनी की मायुस तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. #ThankYouMSD ट्विटर के टॉप ट्रेंड में नजर आया. उनकी और रोहित शर्मा की रुआंसी तस्वीरें पोस्ट कर हिम्मत नहीं हारने की अपील की.

Chandu PSPK Cherry™ 😎@urschandu143

AFTER seeing this video if u want to troll him then carry on.EVERYONE has pain.DON'T FORGET that he is the only captain who gave ALL CUPs to INDIA is @msdhoni 🙏🙏
He always tries his best for our NATION💪.still my last breath i said one thing that MSD FOREVER🔥

 

 

देवांगी नायक @DebangiN ने लिखा- हमें दूसरा वर्ल्डकप जरूर मिल सकता है, पर दूसरा धोनी नहीं

जनार्धन जखर @needlesshotdog ने लिखा- भारत को दूसरा सचिन मिल सकता है पर धोनी कभी नहीं मिल सकता.

कोमल मनकवाना @komalmakwana105 ने धौनी के आलोचकों को लताड़ लगायी. लिखा- धोनी दुखी हुआ क्योंकि वह इंटरटेनमेंट के लिए नहीं देश के लिए खेलने उतरा था. तुम कभी नहीं समझ सकते की धोनी क्या चीज है. आप मेरे दिल में हमेशा रहेंगे धोनी.आई लव यू. थैंक यू.

किशोर अनुराग  @KISHORANURAG ने लिखा- धोनी की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि लोग उससे अनहोनी को होनी करने की आस रखते हैं. धोनी ने कई बार असंभव को संभव कर जीत दिलायी है. देश के करोड़ों लोगों का भरोसा है धोनी.

रे राम @reyram6197 ने लिखा- एक सूरज, एक चांद और एक एमएसडी, थैंक्स धोनी, कोई आपके जैसा नहीं हो सकता.

बिगबॉस @Biggboss__3 ने लिखा- सचिन के आउट हो जाने के बाद हम टीवी बंद कर देते थे लेकिन धोनी के साथ ऐसा नहीं है. टीम के आठ या नौ विकेट भी गिर जाएं और धोनी मैदान पर हो तो जीत की उम्मीद बनी रहती है.

नेडु @Nedu46319114 ने लिखा- आप लोगों को ऐसे मायूस नहीं देख सकता, भरोसा करें क्रिकेट केवल खेल नहीं एक भावना भी है.

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment