Wednesday, July 24, 2019
सानिया मिर्जा को ट्रोल होते देख शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी,पाक मीडिया की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल

सानिया मिर्जा को ट्रोल होते देख शोएब मलिक ने तोड़ी चुप्पी,पाक मीडिया की विश्वसनीयता पर उठाए सवाल

मीडियावाला.इन।

रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफल्ड ग्राउंड पर हुए भारत-पाकिस्तान के मैच में पाकिस्तान बुरी तरह से हार गया। पाकिस्तान के हार के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसपर पूरी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम संग सानिया मिर्जा को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

4 सेकेंड के इस वीडियो पर अब पाकिस्तान के ऑलराउंडर प्लेयर शोएब मलिक ने चुप्पी तोड़ते हुए ट्वीट कर लगातार हो रही ट्रोलिंग पर दुख जताया है।

शोएब ने उठाए पाकिस्तानी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल

Shoaib Malik 🇵🇰✔@realshoaibmalik

When will Pak media be accountable for their credibility by our courts?!

Having served my country for +20 years in Intl Cricket, it’s sad that I have to clarify things related to my personal life. The videos are from 13th June and not 15th

Details : https://mybs.in/2X6pYkM 

8,984

12:25 AM - Jun 18, 2019

Twitter Ads info and privacy

PCB denies rumours of players violating curfew

Pakistan cricketers did not violate curfew the day before the high-profile World Cup fixture against India, the Pakistan Cricket Board (PCB) said on Monday rubbishing rumours.

business-standard.com

6,548 people are talking about this

खुद को ट्रोल किए जाने पर शोएब मलिक ने पाकिस्तानी मीडिया की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए ट्वीट में लिखा, पाकिस्तान की मीडिया कब अपनी विश्वसनीयता के लिए जवाबदेह होगा? इंटरनेशनल क्रिकेट में 20 से अधिक साल तक अपने देश की सेवा करने के बाद यह दुखद है कि मुझे अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़ी चीजों को लेकर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है। यह विडियो 13 जून का है ना कि 15 जून का।

शोएब मलिक ने किया परिवार को ऐसे मुद्दों में न घसीटने का निवेदन

Shoaib Malik 🇵🇰✔@realshoaibmalik

On behalf of all athletes I would like to request media and people to maintain respect levels in regards to our families, who should not be dragged into petty discussions at will. It’s not a nice thing to do

27K

12:37 AM - Jun 18, 2019

Twitter Ads info and privacy

14.1K people are talking about this

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने परिवार को इस तरह के मुद्दे में न घसीटने का अनुरोध करते हुए लिखा- सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया और लोगों से निवेदन करता हूं कि हमारे परिवार का सम्मान बनाए रखें। उन्हें इस प्रकार की नीचतापूर्ण चर्चाओं में न घसीटें। यह अच्छी बात नहीं है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किया दावा

एक तरफ जहां वायरल वीडियो को लेकर पाकिस्तानी टीम की फजीहत की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इस वायरल विडियो को लेकर कहा कि आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले टीम के सभी खिलाड़ी रात में होटल के कमरों में मौजूद थे। बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा, जिस विडियो की चर्चा को वायरल किया जा रहा है वह दो दिन पुराना है।

Embedded video

संदीप_Vyas 🇮🇳@SirSandeep_

@realshoaibmalik @MirzaSania
Difference toh hai 😎 @ImranKhanPTI @ArifAlvi pic.twitter.com/PBVUAonb49

1

1:15 PM - Jun 17, 2019

See संदीप_Vyas 🇮🇳's other Tweets

Twitter Ads info and privacy

मैच से पहले वाली रात को सभी खिलाड़ी समय सीमा से पहले होटल में मौजूद थे। जो खिलाड़ी बाहर गए थे उन्होंने टीम मैनेजर से इसकी अनुमति ली थी।' इस विडियो में शोएब मलिक और उनकी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलावा वहाब रियाज और इमाम उल हक को देखा जा सकता है।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment