Saturday, October 19, 2019
वर्ल्ड कप में भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट से जीता क्रिकेट फैंस का दिल

वर्ल्ड कप में भारत की हार पर अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट से जीता क्रिकेट फैंस का दिल

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप 2019 में भारतीय टीम का सफर सेमीफाइनल में ही थम गया है। मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा। बुधवार को न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात देकर फाइनल में कदम रखा। वहीं टीम इंडिया की हार का दुख हर भारतीय के दिल में है। इस बीच बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर जो भी कहा उसने क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया है।

अमिताभ ने कहा- आप चैंपियन की तरह लड़े और खेले

आईसीसी वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया को मिली हार पर दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने दिल की बात लिखी। अमिताभ बच्चन ने लिखा, "INDIA INDIA INDIA..!!!!.. WC 2019 में एक टीम के तौर पर आपने जबरदस्त गेम खेला.. आप चैंपियन की तरह लड़े और खेले!! आपके द्वारा दिखाया गया साहस आपकी क्षमता का दर्पण था.. आप दुनिया में सबसे महान और सर्वश्रेष्ठ टीम हैं!!" 'बिग बी' के इस ट्वीट पर फैन्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और टीम इंडिया के साथ मजबूती से खड़े नजर आ रहे हैं।

 

टीम इंडिया की तस्वीर शेयर अनुपम खेर ने कही दिल की बात

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी टीम इंडिया की एक तस्वीर साझा करते हुए सेमीफाइनल में उनके प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टीम इंडिया की तस्वीर करते हुए मैच के दौरान जीत को लेकर उनकी कोशिश के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, "आपके खेल और आपके प्रयासों के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का शुक्रिया। आपने बहुत अच्छा खेला। आपने हमें एक साथ बांध दिया। आप हममें से भारतीय को बाहर लेकर आए। वास्तव में आप हमारे लिए तिरंगा लेकर आए। आप हमेशा हमारे हीरो रहेंगे। हम आपसे प्यार करते हैं।"

 

भारतीय टीम के प्रदर्शन पर सोनाक्षी और रितेश ने क्या कहा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, "हमारी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए प्यार और सम्मान हमेशा रहेगा! चाहे जीत हो या हार, हम आपके साथ हैं, आपने अच्छा खेला।" कठिन समय में जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी की, उसकी अभिनेता रितेश देशमुख ने जमकर सराहना की। रितेश देशमुख ने लिखा, "महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा ने क्या खेल दिखाया, आप खेल के असली लीजेंड हैं!!! दुःख की बात है कि टीम इंडिया हार गई लेकिन हमें अपनी भारतीय टीम पर गर्व है - और न्यूजीलैंड को टीम को भी उनकी जीत के लिए बहुत-बहुत बधाई।"

 

49.3 ओवर में 221 रन पर ऑल आउट हुई टीम इंडिया

बता दें कि वर्ल्ड सेमीफाइनल में टीम इंडिया के खिलाफ न्यूजीलैंड ने 240 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन जवाब में भारत ने 5 रनों पर ही 3 विकेट गंवा दिए। लोकेश राहुल, रोहित शर्मा और विराट कोहली महज 1-1 रन बनाकर चलते बने। इस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज फ्लॉप रहे। जिसका असर नतीजों में देखने को मिला, हालांकि भारतीय टीम की ओर से रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी ने मोर्चा संभाला। उनके बीच बनी साझेदारी से टीम लक्ष्य के करीब तक पहुंच सकी, हालांकि जीत दर्ज करने में सफल नहीं हो सकी। धोनी और रवींद्र जडेजा ने अर्धशतक लगाया, लेकिन आखिरकार टीम इंडिया 49.3 ओवर में 221 रन पर ऑल आउट हो गई।

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment