Tuesday, September 17, 2019
अगर कोहली की माँ मान जाती, तो अनुष्का नही बल्कि ये महिला क्रिकेटर होती विराट की पत्नी

अगर कोहली की माँ मान जाती, तो अनुष्का नही बल्कि ये महिला क्रिकेटर होती विराट की पत्नी

मीडियावाला.इन।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से शादी करके अपना घर बसा लिया। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार भी करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि यदि कोहली की माँ मान जाती, तो अनुष्का नही बल्कि बल्कि कोई और लड़की ही उनकी बहू होती।


 

जी हाँ, अनुष्का से पहले भी एक खूबसूरत महिला खिलाड़ी विराट कोहली को प्रपोज कर चुकी हैं, और उस लड़की मे ऐसा कुछ भी नही था, जो विराट उसे शादी के लिए मना करते, लेकिन विराट की माँ ने उस लड़की के अरमानों पर पानी फेर दिया।

यह खूबसूरत इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी सारा टेलर थी। सारा ने ट्विटर पर अपने प्यार का इजहार किया था। लेकिन इसके बाद कोहली की माँ का जवाब आया, जिसमें लिखा था कि कोहली अभी शादी के लिए तैयार नही हैं और उसे (कोहली को) अपने खेल पर फोकस करना चाहिए। आपको बता दें कि विराट कोहली की माँ का नाम सरोज कोहली है और वे एक हाउस वाइफ़ हैं।

सारा के साथ विराट की जोड़ी को भी एकदम परफेक्ट माना जा रहा था, लेकिन माँ-बाप का दर्जा भगवान से भी ऊपर होता है, तो आखिर भारतीय संस्कृति मे पैदा हुए विराट अपनी माँ के इस निर्णय को कैसे न मानते और सारा का सपना यहीं से टूट गया। आपको बता दें कि खूबसूरती मे सारा भी अनुष्का से कम नही है।

Dailyhunt

 

0 comments      

Add Comment