Friday, September 20, 2019
टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब विराट कोहली के फैंस के लिए आई बुरी ख़बर,गोल्डन डक पर आउट होना पड़ा भारी

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब विराट कोहली के फैंस के लिए आई बुरी ख़बर,गोल्डन डक पर आउट होना पड़ा भारी

मीडियावाला.इन।

( स्पोर्ट्स डेस्क) विंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज भले ही विराट कोहली जीत गए हों पर साथ ही उनके लिए बुरी ख़बर आई है। दरअसल उनसे टेस्ट रैंकिंग का नंबर वन ताज छिन गया है। बता दें कि विराट को पछाड़कर स्टीव स्मिथ ने इस कुर्सी पर फिर से कब्जा जमा लिया है।

ताजा रैंकिंग की माने तो कोहली ने एक बार फिर पिछड़कर गए हैं। स्टीव स्मिथ 904 अंकों के साथ टॉप पर पहुंच गए हैं । विराट कोहली अब पहले स्थान से खिसकर दूसरे स्थान पर आ गए हैं। बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे पारी में गोल्डन डक होकर आउट होना भारी पड़ा है और उसी का खामियाजा उन्हें टेस्ट रैंकिंग में भुगतना पड़ा ।

गौरतलब है कि विराट कोहली के पास अभी मैच नहीं वह अक्टबूर में ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेले पाएंगे।

वहीं स्टीव स्मिथ के इंग्लैंड के खिलाफ दो एशेज टेस्ट और खेलने वाले हैं उनके पास जहां पूरा मौका होगा तब वह अपनी रैंकिंग में मजबूत स्थिति कर सकते हैं।

इसकी एक वजह यह भी है कि स्टीव स्मिथ शानदार फॉर्म में हैं उन्होंने पहले टेस्ट मुकाबले की दोनों पारियों शतक लगाए थे । हालांकि दूसरे टेस्ट में वह जोफ्रा ऑर्चर की गेंद से चोटिल हो गए थे इसके बाद वह तीसरे टेसट मुकाबला नहीं खेल पाए । पर अब चौथे टेस्ट मुकाबले के लिए उन्ह वापसी की है । इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मुकाबला 4 सितंबर से ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेला जाएगा।

 

 

0 comments      

Add Comment