Tuesday, September 17, 2019
World Cup 2019:चोटिल धवन की जगह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे ऋषभ पंत

World Cup 2019:चोटिल धवन की जगह लेने के लिए इंग्लैंड जाएंगे ऋषभ पंत

मीडियावाला.इन।

विश्व कप में शिखर धवन के चोटिल होने के बाद दिल्ली के बल्लेबाज़ ऋषभ पंत को उनकी जगह लेने के लिए इंग्लैंड भेजा जा रहा है। ख़बर है कि अंगूठे में फैक्चर होने के बाद धवन को टीम से बाहर नहीं किया गया है वह इंग्लैंड में ही रहेंगे और बीसीसीआई की मेडिकल टीम इस दौरान उनकी देखरेक करेगी।

सूत्रों के माने तो पहले ही कह दिया है कि वह जल्दी इंग्लैंड जाने को तैयार रहें। वैसे बता दें कि बीसीसीआई ने इस संदर्भ में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। टीम मैनेजमेंट को उम्मीद है कि शिखर धवन दो सप्ताह के भीतर उबर जाएंगे।बता दें कि ऋषभ पंत एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं जो आसानी से टीम इंडिया में फिट हो सकते हैं।

पिछले दिनों आईपीएल 2019 में भी ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते सबको चौंकाया था। विश्व कप टीम में उनका चयना होने पर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने उस वक्त नाराजगी जताई थी लेकिन अब कहीं ना कहीं ऋषभ पंत की जरूरत टीम इंडिया को फिर आन पड़ी है, इसलिए कहीं ना कहीं टीम में जगह दी जा रही है।

गौरतलब है कि धवन ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 117 रनों की पारी खेली थी और मैन ऑफ द मैच भी बने थे , लेकिन उस मैच में ही वह बल्लेबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ नाथन कूल्टर नाइल की एक गेंद धवन के अंगूठे पर लग गई थी। धवन ने इसके बाद फील्डिंग के लिए मैदान में भी नहीं उतरे थे उनकी जगह रविंद्र जडेजा ने फील्डिंग की थी।

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment