Monday, September 23, 2019
हीरालाल त्रिवेदी, संरक्षक सपाक्स समाज का दौरा कार्यक्रम

हीरालाल त्रिवेदी, संरक्षक सपाक्स समाज का दौरा कार्यक्रम

मीडियावाला.इन। भोपाल: सपाक्स समाज के संरक्षक हीरालाल त्रिवेदी पूर्व वरिष्ठ आईएएस और पूर्व सूचना आयुक्त 14 से 16 सितंबर तक इंदौर , धार और उज्जैन जिले का दौरा करेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री त्रिवेदी 14 सितम्बर शुक्रवार को दोपहर पश्चात 3.00 बजे इंदौर पहुचेंगे।

इंदौर में शाम 4.00 बजे से मुकुन्द राम त्रिवेदी छात्रावास, तुकोगंज, हाय कोर्ट के पास इंदौर पर एक बैठक में भोपाल की महारैली 30 सितंबर के आयोजन एवं सपाक्स समाज के खंड स्तर तक विस्तार हेतु विभिन्न समाजों के प्रमुख लोगो से भेंट एवम चर्चा करेंगे। इसी दिन रात में इंदौर से धार पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम धार करेंगे।

श्री त्रिवेदी 15 सितंबर शनिवार को प्रातः11.00 बजे- धार में

कान्ति पैलेस, त्रिमूर्ति चौराहा पर दोपहर 12 बजे, सपाक्स समाज के जिला सम्मेलन एवं रैली में भाग लेंगे। जिले के सपाक्स समाज के गठन हेतु एक बैठक में समाज के प्रमुख लोगो से भेंट एवम चर्चा करेंगे।वे इसी दिन धार से प्रस्थान कर इंदौर में सामाजिक संगठनों से चर्चा कर रात में उज्जैन पहुचेंगे। श्री त्रिवेदी 16 सितंबर रविवार को उज्जैन में करनी सेना की रैली एवं सम्मेलन में भाग लेंगे। पश्चात सपाक्स समाज के गठन हेतु एक बैठक में समाज के प्रमुख लोगो से भेंट एवम चर्चा करेंगे।
 

0 comments      

Add Comment