Wednesday, October 16, 2019
सरताज सिंह बोले- जीती सीटों को हार की कगार पर ले जा रहे नेता

सरताज सिंह बोले- जीती सीटों को हार की कगार पर ले जा रहे नेता

मीडियावाला.इन। भोपाल।  गोविंदपुरा सीट पर टिकट को लेकर चल रहे घमासान के बाद रविवार को भाजपा के एक और दिग्गज नेता सरताज सिंह ने भी पार्टी को अपने तीखे तेवर दिखा दिए। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर को स्पष्ट कर दिया कि टिकट बदलने का मतलब है जीती हुई सीट को जबरदस्ती हार की कगार पर ले जाना। इंदौर के टिकटों का मामला भी सुलझ नहीं पाया है। नरसिंहगढ़ के टिकट को लेकर राज्यवर्धन सिंह की पुत्रवधु ने राज्यपाल से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।


सरताज की नाराजी और संभावित विरोध को देखते हुए सत्ता-संगठन आशंकित है। पार्टी के सामने सरताज ने स्पष्ट कर दिया कि सिवनी मालवा से टिकट कटने की स्थिति में कार्यकर्ताओं और जनता से राय-मशविरा कर निर्णय करूंगा। तोमर ने सरताज से पूछा कि टिकट किसे दें, नया नाम बताएं। इस पर सरताज बोले कि फैसला आपको करना है, मैं कैसे बता दूं। इससे सरताज को संकेत मिल चुके हैं कि उनका टिकट कट सकता है।

सरताज ने यह भी जवाब दिया कि 'यह सीट विशुद्ध कांग्रेस की थी, जिसे मैंने भाजपा के लिए तैयार किया। मैं खुद इनवॉल्व हूं इसलिए नहीं कह रहा, बल्कि कार्यकर्ता के नाते मेरे मन को भी तकलीफ होती है। आप जीती हुई सीट को जबरदस्ती हार की कगार पर ले जा रहे हैं।' उन्होंने यह भी कहा कि इस समय मुझे मैदान में होना चाहिए और मैं घर पर बैठा हूं। खनिज विकास निगम अध्यक्ष शिव चौबे भी सरताज के घर पहुंचे थे, लेकिन उनकी कोई चर्चा नहीं हो पाई।

 

0 comments      

Add Comment