Tuesday, October 15, 2019
विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी

विधायक को मिली बम से उड़ाने की धमकी

मीडियावाला.इन।

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले की गंजबासौदा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की विधायक लीना जैन ने धमकी भरा एक पत्र मिला है. जिसमें विधायक को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. विधायक ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है.

इस मामले पर जिला पुलिस अधीक्षक विनायक वर्मा ने बताया, ‘विधायक लीना जैन ने सोमवार दोपहर को शिकायत की है कि उन्हें जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में गंजबासौदा आने पर गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है.’
विधायक के निवास पर डाला गया पत्र
उन्होंने बताया कि हाथ से लिखे और बिना हस्ताक्षर के धमकी भरे पत्र को विधायक के निवास पर डाला गया है. यह धमकी भरा पत्र किसी अज्ञात व्यक्ति ने डाला है, जिसमें गंजबासौदा के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और शासकीय अस्पताल को भी बम से उड़ाने की बात लिखी गई है.

बम निरोधक दल को भोपाल से बुलाया
वर्मा ने कहा कि शिकायत मिलते ही पुलिस ने इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी और जगह-जगह तलाशी ली जा रही है. इसके साथ ही एहतियात के तौर पर बम निरोधक दल को भोपाल से बुला लिया गया है और खोजी कुत्तों की सहायता से रेलवे स्टेशन तथा अस्पताल और अन्य स्थानों की तलाशी ली गई है. एसपी ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह किसी मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति का काम लग रहा है, फिर भी पुलिस इसके मद्देनजर पूरी सतर्कता बरत रही है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. news18.

 

0 comments      

Add Comment