Wednesday, October 16, 2019
ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री ने कहा 'महाराज' को सौंपे प्रदेश की कमान

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री ने कहा 'महाराज' को सौंपे प्रदेश की कमान

मीडियावाला.इन।लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की भारी हार से आहत पार्टी नेताओं और मंत्रियों ने प्रदेश नेतृत्व के खिलाफ आवाज़ उठाना शुरू कर दिया है. कमलनाथ कैबिनेट में ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे की मंत्री इमरती देवी ने कहा है कि अब महाराज को प्रदेश की कमान मिलनी चाहिए.
कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने ग्वालियर में कहा कि अब मध्य प्रदेश की कमान ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिलना चाहिए. उन्होंने कहा मैं पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मांग करूंगी कि महाराज को प्रदेश की कमान सौंपे.

उन्होंने कहा हार के बाद मैं महाराज यानि ज्योतिरादित्य सिंधिया से बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रही हूं. गुना-शिवपुरी सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की हार पर इमरती देवी ने ईवीएम पर उंगली उठायी. उन्होंने कहा, हार की वजह ईवीएम में गड़बड़ी भी हो सकती है.हालांकि इमरती देवी पर खुद आरोप लगा है कि ग्वालियर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी अशोक सिंह के चुनाव प्रचार में उन्होंने सहयोग नहीं किया. अशोक सिंह दिग्विजय समर्थक हैं और इमरती देवी सिंधिया खेमे की हैं. ग्वालियर में कांग्रेस के 3 मंत्री और चार विधायक प्रतिनिधित्व करते हैं. लेकिन उन सभी के इलाकों में विधानसभा के मुकाबले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी नुकसान हुआ है. इमरती देवी के इलाके में 38 हजार वोट कम मिले हैं.

 

 

0 comments      

Add Comment