Wednesday, October 16, 2019
सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की ज़रूरत है, कांग्रेस की हार पर लक्ष्मण सिंह ने सीधे नेतृत्व पर उठाए सवाल

सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की ज़रूरत है, कांग्रेस की हार पर लक्ष्मण सिंह ने सीधे नेतृत्व पर उठाए सवाल

मीडियावाला.इन।पूरे देश सहित मध्य प्रदेश में कांग्रेस की करारी हार के बाद दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने सीधे संंगठन नेतृत्व पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा है सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की ज़रूरत है.
लक्ष्मण सिंह चाचोड़ा से कांग्रेस विधायक हैं. लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार पर उन्होंने खुलकर अपनी राय ज़ाहिर कर दी है. लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट किया है. उसमें लिखा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश ना हों.मनुष्य पुनर्जन्म ले सकता है तो अपनी पार्टी भी फिर जीवित होगी.ज़रूरत है सही व्यक्ति को संगठन सौंपने की. माना जा रहा है कि उनका इशारा प्रदेश संगठन नेतृत्व यानि कमलनाथ की ओर है.

lakshman singh@laxmanragho

कांग्रेस पार्टी के सभी कार्यकर्ता भाईयों,बहनों निराश न हो।जब मनुश्य पुनर्जन्म ले सकता है,तो अपनी पार्टी भी पुन्ह जीवित होगी,बस अवश्यक्ता है तो सही व्यक्ति को संगठन का काम देना।

173

11:53 AM - May 25, 2019

Twitter Ads info and privacy

लक्ष्मण सिंह अपने बग़ावती तेवरों के लिए जाने जाते हैं. वो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए थे. लेकिन बाद में फिर कांग्रेस में लौट आए और 2018 के विधानसभा चुनाव में चाचोड़ा से विधायक चुने गए हैं.
दिग्विजय सिंह के भोपाल लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने जयवर्धन सिंह के साथ प्रचार और व्यवस्था की कमान संभाली थी. विधानसभा चुनाव के बाद मंत्री पद ना मिलने पर लक्ष्मण सिंह की पत्नी रूबीना ने ट्वीट कर  अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. हालांकि बाद में उन्होंने सफाई दी थी.

लोकसभा चुनाव में देश सहित मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस बुरी तरह हारी है. एमपी में सिर्फ एक छिंदवाड़ा सीट पर कांग्रेस मामूली अंतर से जीत पायी. शुक्रवार को प्रदेश के नेता गोविंद गोयल भी कमलनाथ पर सवाल उठा चुके हैं. गोविंद गोयल दिग्विजय के करीबी माने जाते हैं.

न्यूज सोर्स -न्यूज18

 

0 comments      

Add Comment