Friday, September 20, 2019
मध्यप्रदेश: नायब तहसीलदार ने मांगी 25 हजार की रिश्वत, गरीब किसान ने कार से बांध दी

मध्यप्रदेश: नायब तहसीलदार ने मांगी 25 हजार की रिश्वत, गरीब किसान ने कार से बांध दी

मीडियावाला.इन।

मध्यप्रदेश के विदिशा के सिरोंज से एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। यहां एक नायब तहसीलदार ने गरीब किसान से रिश्वत में 25 हजार रुपये की मांग की। इसके बाद कर्ज में फंसे किसान ने अपनी भैंस तहसीलदार के कार से बांध दी।जानकारी के मुताबिक किसान भूपत रघुवंशी निवासी पथरिया गांव तहसील सिरोंज अपनी जमीन बंटवारे के लिए पिछले कई महीनों से परेशान था। नायब तहसील द्वारा रिश्वत मांगे जाने पर उसने एसडीएम को एक शिकायती आवेदन देकर आरोप लगाया कि, पिछले सात महीने से मेरे पिताजी की जमीन मेरे नाम बंटवारा कराने में तहसील से परेशान हो रहा हूं। मेरे पिताजी अभी जीवित हैं उनके सामने अधिकारी ईमानदारी से बंटवारा कर देते तो उचित होगा। मेरे पास धन की कमी है इसलिए अपनी भैंस नायब तहसीलदार सिद्धांत सिंगला को देकर जा रहा हूं, इसे बेचकर अपने धन की पूर्ती कर लें। इस आवेदन की एक प्रति किसान ने विदिशा कलेक्टर को भी भेजी है।

नायब तहसीलदार ने मांगी 25 हजार की रिश्वत, गरीब किसान ने कार से बांध दी भैंस के लिए इमेज नतीजे



वहीं इस मामले को मध्यप्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विजेश लूणावत ने ट्वीट कर सीएम ऑफिस को टैग कर दिया। इसके बाद ट्वीटर पर लोगों ने इसकी निंदा की साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अनंत मिश्रा नाम के एक शख्स ने ट्वीट किया, कमलनाथ सरकार में सब जायज है वो दिन दूर नहीं जब मध्य प्रदेश की जनता को जच्चा-बच्चा सब गिरबी रखना पड़ेगा। इस पर मनोज ने रिट्वीट करते हुए लिखा, उन्होंने पहले ही कह दिया था वक्त है बदलाव का भुगत रहे है अब इस बदलाव को।

 

जी हां  ये है मध्य प्रदेश के विदिशा जिले कीतहसील सिरोंज के ग्राम पथरिया निवासी भूपत सिंह रघुवंशी !
जिससे नायब तहसीदार साहब 25000 की रिश्वत मांग रहे थे।
कर्ज में फंसे किसान ने रिश्वत में दे दी अपनी भैंस।@OfficeOfKNath मस्त जनता पस्त pic.twitter.com/kOUGa9nYzs

— Vijesh Lunawat (@vijeshlunawat) September 11, 2019

न्यूज सोर्स -अमरउजाला 

0 comments      

Add Comment