Wednesday, October 16, 2019
ई-टेंडर घोटाले में गुजरात की माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को नोटिस

ई-टेंडर घोटाले में गुजरात की माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को नोटिस

मीडियावाला.इन।

भोपाल। आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ (ईओडब्ल्यू) ने ई-टेंडर मामले में गुजरात की एक कंपनी माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड को नोटिस जारी किया है। कंपनी को बुधवार को तलब किया गया था, लेकिन उपस्थित नहीं होने पर दूसरा नोटिस भेजा जा रहा है। इसके अलावा कुछ अन्य कंपनियों को भी घोटाले में दर्ज अपराध से संबंधित जानकारी की पूछताछ के लिए नोटिस भेजे जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक ईओडब्ल्यू ने पिछले सप्ताह गुजरात के वडोदरा की माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड कंपनी के प्रबंध निदेशक अमित खुराना को नोटिस भेजा था। उन्हें बुधवार को बुलाया गया, लेकिन वे ईओडब्ल्यू मुख्यालय में उपस्थित नहीं हुए। ईओडब्ल्यू ने नोटिस में खुराना को बताया है कि ऑस्मो आईटी सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड तथा अन्य के खिलाफ दर्ज प्रकरण में विवेचना के तहत अपराध से संबंधित जानकारी के लिए आपसे पूछताछ की जाना है।

सूत्रों का कहना है कि गुजरात की माधव इंफ्रा प्रोजेक्ट्स लिमिटेड कंपनी के अधिकारियों के मप्र के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध हैं, जिसकी वजह से कंपनी को नोटिस के बाद भी वे उपस्थित नहीं हुए। अपने संपर्कों के माध्यम से कंपनी को कुछ और मौका दिया गया है। वहीं, गुजरात की इस कंपनी के अलावा दूसरी कुछ और कंपनियों को भी नोटिस देकर बुलाया जा रहा है।

बेंगलुरु की कंपनी से पूछताछ जारीसूत्र बताते हैं कि बेंगलुरु की एंट्रस सिस्टम्स प्राइवेट लिमिटेड के वाइस प्रेसीडेंट मनोहर एनएम से ईओडब्ल्यू अभी भी पूछताछ कर रही है। कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट को भोपाल में करीब एक सप्ताह हो गया है। उनके कुछ सहयोगी वापस चले गए हैं। ईओडब्ल्यू मुख्यालय में उनसे पूछताछ जारी है।naidunia se 

0 comments      

Add Comment