कचहरी लौटे माधव मिश्रा! डिज़्नी+हॉटस्टार ने की Criminal Justice के नए सीज़न की घोषणा

116

कचहरी लौटे माधव मिश्रा! डिज़्नी+हॉटस्टार ने की Criminal Justice के नए सीज़न की घोषणा

मुंबई। अपनी पूरी बुद्धि और धैर्य के साथ, माधव मिश्रा डिज़्नी+हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस के चौथे अध्याय के साथ वकील की भूमिका में वापस आ गए हैं। प्रशंसकों की पसंदीदा श्रृंखला जिसने दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा है, वह अपने नए सीज़न के साथ भावनाओं के गहरे पानी, जटिल निर्णयों और इसके परिणामों की खोज करने के लिए तैयार है।

 

गौरव बनर्जी, हेड – कंटेंट, डिज़्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क, डिज़्नी स्टार ने कहा, ”क्रिमिनल जस्टिस प्रशंसकों के लिए सबसे अधिक प्रतीक्षित वेब श्रृंखला में से एक बन गई है और हम अद्भुत रचनात्मक टीम के साथ साझेदारी में आपके लिए नया सीज़न लाकर खुश हैं। तालियाँ। मुझे यकीन है कि पंकज त्रिपाठी प्रतिष्ठित माधव मिश्रा के रूप में अपनी वापसी से निराश नहीं करेंगे!”

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक समीर नायर ने कहा, “आपराधिक न्याय के साथ हमारा दृष्टिकोण एक बहुआयामी कानूनी नाटक बनाना था और डिज़नी + हॉटस्टार के साथ हमारे सहयोग ने हमें इसे सफलतापूर्वक हासिल करने में मदद की है। प्रत्येक सीज़न के साथ, शो एक ऐसा मामला लेकर आता है जो जटिल नैतिक दुविधाओं को चुनौती देता है और यह सीज़न सीमाओं को और भी आगे बढ़ा देगा। माधव मिश्रा के रूप में पंकज त्रिपाठी एक संस्कारी चरित्र के रूप में उभरे हैं और जैसा कि हमने डिज़्नी+हॉटस्टार पर क्रिमिनल जस्टिस के सीज़न 4 की घोषणा की है, हम इसे एक पायदान ऊपर ले जाने का इरादा रखते हैं।”

डिज़्नी+हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 में माधव मिश्रा की भूमिका निभाते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, “डिज़्नी+हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 4 में माधव मिश्रा की भूमिका निभाते हुए, पंकज त्रिपाठी ने कहा, “ऑन-स्क्रीन वकीलों की प्रसिद्धि के हॉल में, मुझे लगता है कि माधव मिश्रा ने क्रिमिनल जस्टिस के साथ अपनी जगह बना ली है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि सीरीज में माधव का किरदार मुझसे कितना मिलता-जुलता है और हर जीत मुझे व्यक्तिगत हार जैसी लगती है , हम माधव मिश्रा के जीवन और जटिल मामलों को इतनी सहजता और स्थायित्व के साथ सामने लाने की उनकी क्षमता के बारे में विस्तार से जानेंगे। मैं डिज्नी+हॉटस्टार पर नए सीज़न की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस सीज़न को भी वैसे ही प्यार देते रहेंगे। पहले किया गया।”

क्रिमिनल जस्टिस के बिल्कुल नए रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो जाइए, इसकी स्ट्रीमिंग जल्द ही केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर होगी