काजोल का वजन शादी के दो महीने में 8 किलो बढ़ा था.

897
काजोल

काजोल का वजन शादी के दो महीने में 8 किलो बढ़ा था.

एक्ट्रेस काजोल 48 साल की उम्र में भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए फैन्स से खूब तारीफें बटोरती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों में काम करें या न करें, वह अपने फिगर का पूरा ख्याल रखती हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब काजोल का वजन अचानक इतनी तेजी से बढ़ गया था.

कि उसने सिर्फ 2 महीनों में 8 किलो वजन बढ़ाया। हालांकि इस वजन के पीछे एक्ट्रेस की एक दिलचस्प कहानी है, जिसे उन्होंने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है.

शादी के बाद रोज खाएं परांठे
काजोल ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी के बाद उनकी ऐसी हालत हो गई थी। एक तरफ वो अचानक से बढ़े हुए वजन से परेशान थी तो दूसरी तरफ उन्हें डाइटिंग करना भी नहीं आता था। सिद्धार्थ आलम्बयन से बातचीत में काजोल ने कहा, ‘शादी के दो महीने में मैंने 8 किलो वजन बढ़ाया। हर सुबह हमारी मेज पर विभिन्न प्रकार के पराठे होते थे – गोबी पराठा, पनीर पराठा, गोभी पनीर पराठा, कच्चा आलू पराठा, सामान्य आलू पराठा सफेद मक्खन के साथ। मुझे नहीं पता था कि उस समय डाइटिंग कैसे करनी चाहिए। डाइटिंग का डी भी नहीं जानते थे।

 काजोल

ससुराल वालों को मछली खाना सिखाया
काजोल ने एक बार खुलासा किया था कि वह अजय देवगन की तुलना में अपनी सास वीना देवगन के ज्यादा करीब हैं। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने ससुराल वालों को मछली खाना सिखाया। काजोल ने कहा, “मेरी सास और मैं अब घर पर बैठकर मछली खाते हैं, महीने में एक बार केकड़ा मंगवाते हैं।”

गजब हो गयो भैया बाघ फांसी लगा के मर गयो…