जब Capt. Amrinder Singh ने अपने फौजी साथियों के साथ गुनगुनाया ‘गोरे गोरे ओ बांके छोरे, कभी मेरी गली आया करो’

1214

Chandigarh:अपनी जिन्दादिली व मस्तमौला जीवन के लिए चर्चित पंजाब के former CM Capt. Amrinder Singh राजनीतिक उठापटक को लेकर बीते कुछ दिनों से खबरों में हैं. इस बीच उनका एकदम अलग अंदाज दिखाई दिया है, जिसमें वह बेहद cool दिख रहे हैं और old melodious songs गुनगुना रहे हैं.
दरअसल, CM पद से हटने के बाद Capt. Amrinder Singh ने एक कार्यक्रम में अपने पूर्व फौजी साथियों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने जवानी के दिनों के मशहूर गानों को सुनाया. साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दोस्तों संग कई पुराने गाने भी गाए.
पूर्व सीएम अमरिंदर ने 1950 में आई हिंदी फिल्म समाधि का गाना ‘गोरे गोरे ओ बांके छोरे, कभी मेरी गली आया करो’ सुनाया. इस दौरान अमरिंदर सिंह के साथ पूर्व फौजी भी झूमते नजर आए. अमरिंदर सिंह ने पंजाबी गीत ‘इधर कन कन उधर कंकड़’ भी गाया और पूरी तबीयत के साथ महफिल लुत्फ उठाया. गौरतलब है कि पंजाब कांग्रेस में लंबी खींचतान के बाद अमरिंदर सिंह ने 18 सितंबर को पूरी कैबिनेट के साथ इस्तीफा दे दिया था. मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्होंने पद छोड़ने का फैसला किया.कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तब से कांग्रेस के खिलाफ बोल रहे हैं. हालांकि, उन्होंने अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह कांग्रेस के साथ ही रहेंगे या आने वाले दिनों में दूसरी पार्टी का दामन थामेंगे. कयास लगाए जा रहे हैं कि अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह या तो भाजपा में शामिल हो सकते हैं या खुद की नई पार्टी बनाने की घोषणा कर सकते हैं.
देखिए Capt. Amrinder Singh के Media Advisor Raveen Thukral का ट्वीट