दिल्ली के कंझावला में गोलीबारी, 2 लोग घायल; 15 राउंड फायरिंग कर बदमाश फरार

376

दिल्ली के कंझावला में गोलीबारी, 2 लोग घायल; 15 राउंड फायरिंग कर बदमाश फरार

दिल्ली के कंझावला इलाके के ततेसर गांव में गोलीबारी की घटना में दो लोग घायल हो गए. दिल्ली पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को शाम 6:24 बजे ग्राम ततेसर में गोलीबारी की घटना के संबंध में पुलिस स्टेशन कंझावला में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और उस जगह का निरीक्षण किया, जहां उन्हें एक खाली कारतूस और खून के धब्बे मिले.

पुलिस ने कहा कि घायलों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पुलिस के मुताबिक घटना में बदमाशों की पहचान कर ली गई है. पुलिस ने कहा कि जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है और कथित व्यक्तियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. पुलिस ने कहा कि पिछले महीने, एक 22 वर्षीय व्यक्ति को दो बदमाशों द्वारा कथित तौर पर गोली मारने के बाद गोली लगी थी, जो दिल्ली के चंचल पार्क में उसके कार्यालय में घुस गए और उस पर लगभग तीन राउंड गोलियां चलाईं गईं.

दिल्ली पुलिस के अनुसार, बाइक सवार तीन बदमाश सोम बाजार रोड, चंचल पार्क स्थित एक केबल और वाईफाई कार्यालय के सामने पहुंचे, इससे पहले उनमें से दो बदमाशों ने कार्यालय में घुसकर हितेश (22) पर गोली चला दी. हितेश को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है.

फरार होने से पहले बदमाशों ने की 15 राउंड फायरिंग

“चंचल पार्क दिल्ली में एक केबल कार्यालय में गोलीबारी की घटना के संबंध में रणहौला पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. पूछताछ के दौरान, यह पाया गया कि तीन अज्ञात लड़के प्लॉट संख्या 4, खसरा नंबर 5/21, सोम बाजार रोड, चंचल पार्क दिल्ली में एक केबल और वाईफाई कार्यालय के सामने एक अपाचे मोटरसाइकिल पर आए थे. उनमें से दो लड़के उपरोक्त कार्यालय में घुस गए और उनमें से एक ने एक हितेश पर तीन राउंड फायरिंग की. “दिल्ली पुलिस ने कहा, बंदूकधारियों ने चारों ओर से गोलीबारी की.” मौके से फरार होने से पहले बाहर से 15 राउंड फायरिंग की.

पुलिस को मिले खाली 16 कारतूस, बदमाशों की तलाश जारी

पुलिस ने कहा, “मौके से कुल 13 खाली कारतूस कार्यालय के बाहर पाए गए और तीन खाली कारतूस कार्यालय के अंदर पड़े पाए गए. हालांकि, घटना के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है.” पुलिस फायरिंग की इस वारदात की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्दी घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा, उनकी तलाश जारी है.