पूर्व क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां का निधन, पुणे के फ्लैट में मिली लाश,हत्या की आशंका!

64
पूर्व क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला
पूर्व क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला

पूर्व क्रिकेटर और एक्टर सलिल अंकोला की मां का निधन, पुणे के फ्लैट में मिली लाश,हत्या की आशंका!

पूर्व क्रिकेटर व बॉलीवड के मशहूर अभिनेता सलिल अंकोला की मां का निधन हो गया है. सलिल अंकोला की मां का पूणे में स्थित फ्लैट से पुलिस ने शव बरामद किया है. शव के गले पर गहरे कटे होने के निशान मिले है. पुलिस अधिकारी ने प्रारंभिक जांच में कहा है कि शव को देखकर यह लगा है कि उनकी हत्या की गई है.

अधिकारियों ने दी जानकारी

पुलिसस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की जानकारी सुबह पुलिस कगो इनकी नौकरानी ने दी. नौकरानी सुबह में डेक्कन जिमखाना इलाके में प्रभात रोड स्थित फ्लैट पर काम के लिए पहुंची, लेकिन देर तक दवाजा ना खुलने पर उसने रिश्तेदारों को इसकी जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (जोन I) संदीप सिंह गिल ने यह भी बताया कि- जब दरवाजा अंदर से खोला गया तो माला अंकोला का गला कटा हुआ शव मिला. माला अंकोला की मौत हो चुकी थी. प्रारंभिक जांच में ऐसा देखा गया है कि महिला ने खुद ही चोट मारकर अपना गला काटा है. हालांकि, हम इस मामले में कई बिंदुओं को देखकर जांच कर रहे हैं.

मानसिक बीमारी से थी पीड़ित माला अंकोला

अधिकारी संदीप गिल ने यह भी बताया कि वह किसी मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. सलिल अंकोला ने साल 1989 से 1997 के बीच टेस्ट मैच और 20 एकदिवसीय मैच खेले हैं. इस तेज-मध्यम गेंदबाज ने बाद में फिल्मों और टीवी सीरियल्स में कलाकारी का दम दिखाया.

सलिल अंकोला ने की पुष्टि

मां के निधन की जानकारी सलिल अंकोला ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी दी. सलिल अंकोला ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ‘अलविदा मां’….,