निलंबित CMO की बेकाबू कार ने 5 को रौंदा, एक की मौत

नशे में वाहन चलाने की आशंका, पुलिस ने लिया हिरासत में

निलंबित CMO की बेकाबू कार ने 5 को रौंदा, एक की मौत

खरगोन से आशुतोष पुरोहित की रिपोर्ट

खरगोन: मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव नगरपरिषद के निलंबित सीएमओ मोहन सिंह अलावा की बेकाबू कार ने आज 5 लोगो को रोंद दिया। इस दौरान अफरा तफरी मच गई।

हादसे में एक की मौत हो गई और चार राहगीर घायल हो गये। हादसे में गंभीर घायल कोदला जागीर निवासी रामलाल धनगर की इंदौर ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

दरअसल आज सीएमओ अलावा के बेकाबू कार चलाते हुए कुल 5 लोगो को रौंद दिया था। चार लोगो का भीकनगांव में उपचार चल रहा है। भीकनगांव पुलिस ने सीएमओ को हिरासत में ले लिया है। हलाकि इस हादसे में एक बेकसूर ग्रामीण की मौत हो गई। ग्रामीण की मौत के बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई। आशंका व्यक्त की जा रही है कि सीएमओ शराब के नशे में थे।

घटना के दौरान रेपिड एक्शन फोर्स और स्थानीय पुलिस का संयुक्त दल भीकनगांव बस स्टेंड के पास फ्लेगमार्च कर रहा था। बेकाबू वाहन सीसीटीवी में भी कैद हो गया है।

14 दिसम्बर को पूर्व सीएमओ मोहन सिह अलावा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में आयोजित कार्यक्रम में मंच से वित्तिय अनियमितता के चलते निलम्बित किया था।

भीकनगांव टीआई सौरभ बाथम ने बताया की पूर्व निलंबित सीएमओ मोहनसिंह आलावा अपनी आर्टिका कार (MP10CB 1175) को तेज गति और लापरवाही से कोर्ट के सामने चलाते लाए और पाॅच राहगीरों को रौंदकर घायल कर दिया। इसमें रामलाल निवासी कोदला जागीर को गंभीर चोट आई है। गंभीर घायल को प्राथमिक उपचार के बाद खरगोन रेफर किया गया है। हलाकि इन्दौर ले जाने के दौरान मौत हो गई। सीएमओ का मेडिकल करवाकर हिरासत में लिया है।