Amitabh Will come Indore : 17 जनवरी को अमिताभ बच्चन इंदौर आएंगे!

कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के उद्घाटन के चीफ गेस्ट होंगे!

2064

Amitabh Will come Indore : 17 जनवरी को अमिताभ बच्चन इंदौर आएंगे!

Indore : हिंदी फिल्मों के महानायक अमिताभ बच्चन के 17 जनवरी को इंदौर आने की जानकारी मिली। वे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल के औपचारिक उद्घाटन के लिए अंबानी परिवार के साथ आ रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, अमिताभ के साथ अनिल अंबानी और टीना अंबानी भी आ रहे हैं। लेकिन, कोकिलाबेन अंबानी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इस कार्यक्रम में शाम करीब 4 बजे वर्चुअली मौजूद होंगे।

अंबानी परिवार के इस अस्पताल की शुरुआत कुछ महीने पहले टीना अंबानी ने पूजन के साथ की थी। लेकिन, इसका भव्य उद्घाटन अभी नहीं हुआ। अब अमिताभ बच्चन इस 200 बेड के सर्व सुविधा युक्त वाले अस्पताल को उद्घाटित करेंगे।

WhatsApp Image 2023 01 15 at 9.22.03 AM

बीते साल एक नवंबर को इस अस्पताल की शुरुआत हुई। निपानिया क्षेत्र में दो एकड़ क्षेत्र में फैले इस अस्पताल का निर्माण चार साल पहले शुरू हुआ था। तब टीना अंबानी ने निपानिया क्षेत्र में इस अस्पताल का भूमिपूजन किया था। टीना ने खजराना मंदिर जाकर दर्शन किए थे। मुंबई के बाद अंबानी परिवार से जुड़ा अस्पताल इंदौर में होगा। इस अस्पताल में 200 से ज्यादा बिस्तर हैं और हर तरह की स्वास्थ्य सुविधाएं यहां मौजूद हैं। कई जटिल ऑपरेशन भी इंदौर के इस अस्पताल में हो सकेंगे। मध्य क्षेत्र में आसपास के कई शहरों के लोग बेहतर इलाज के लिए इंदौर आते हैं। अब बड़े समूह का अस्पताल इंदौर में खुलने के बाद हेल्थ टूरिज्म को और बढ़ावा मिलने की उम्मीद है। इंदौर में अस्पताल बीसीएम ग्रुप के साथ मिलकर खोला गया है।