Hindrance in Rakhi’s Marriage : आदिल ने राखी से शादी को नकारा, ये भी लव जिहाद?

राखी सावंत ने रोते हुए मीडिया को सारी बातें बताई!

969
राखी सावंत ने रोते हुए मीडिया को सारी बातें बताई!

Hindrance in Rakhi’s Marriage : आदिल ने राखी से शादी को नकारा, ये भी लव जिहाद?

Mumbai : ड्रामा क्वीन राखी सावंत का ये एक नया ड्रामा है या इसमें कुछ सच्चाई भी ये सामने नहीं आया! चार दिन पहले जिस राखी सावंत और आदिल दुर्रानी के मैरिज के दस्तावेजों पर दस्तखत करते हुए फोटो वायरल हुए थे, अब राखी का कहना है कि उनके बॉय फ्रेंड ने शादी से इंकार कर दिया। राखी ने जो खुलासा किया, वो हैरान करने वाला है। लोग इसे लव जिहाद बता रहे हैं!

राखी सावंत ने रोते हुए मीडिया को सारी बातें बताई!

राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें रोते-बिलखते हुए कहते सुना जा सकता है कि आदिल ने शादी को मानने से इंकार कर दिया है। राखी ने दावा किया कि उन्होंने 7 महीने पहले बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग निकाह किया था। दोनों ने जुलाई 2022 में कोर्ट मैरिज और निकाहनामा किया था। इसके बावजूद आदिल ने इस निकाह को कुबूल करने से मना कर दिया।

वीडियो के मुताबिक, राखी रोते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान वो कहती हैं कि कोर्ट में सभी कागजात दिए हैं आप लोग वो चैक कर लीजिए। इसके बाद रोते हुए राखी कहती हैं कि मेरा कोई नहीं है इस दुनिया में। आदिल द्वारा 10 दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले सवाल पर भी राखी कोई जवाब नहीं देती हैं। राखी सावंत से बेगम फातिमा बनीं ड्रामा क्वीन ने भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा से भी मुलाकात की थी। इसके बाद राखी ने उनके साथ अपने दर्द साझा किए।

मीडिया के मुताबिक, राखी ने मोनालिसा से कहा कि मेरा पति (आदिल दुर्रानी) ये कुबूल करने के लिए तैयार ही नहीं है कि उसने मुझसे निकाह किया है। उसने इस बात से साफ मना कर दिया है। कुछ ही दिन पहले राखी सांवत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर निकाह की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ‘आखिरकार, मैं बहुत एक्साइटेड हूं और शादी कर ली है, मेरा प्यार आपके लिए हमेशा अनकंडीशनल है आदिल।’