इंदौर से लंदन डायरेक्ट फ्लाइट चलाई जाएं : सीए. मयूरी चौरडिया

शहर की बेटी सीए.मयूरी चोरड़िया ने किया अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रतलाम सहित प्रदेश का नाम रोशन

1376

इंदौर से लंदन डायरेक्ट फ्लाइट चलाई जाएं : सीए. मयूरी चौरडिया

रतलाम‌। पिछले दिनों इंदौर में आयोजित दो दिवसीय ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट में देश और विदेश के करीब 4 हजार लोग सम्मिलित हुए।

जहां रतलाम की बेटी सीए मयूरी चोरड़िया जो की ब्रिटेन की नागरिक होकर लंदन की निवासी है वह भी सम्मिलित हुई थी।

मयूरी ने बताया कि फ्रेंड्स ऑफ मध्यप्रदेश यूके चैप्टर से 50 लोग शामिल हुए थे और ग्रुप के सभी सदस्यों ने रोहित दीक्षित की अध्यक्षता में सरकार से तथा सभी अधिकारियों से MP के इंदौर शहर से लंदन के लिए सीधी फ्लाइट चलाने का प्रपोजल प्रस्तुत किया।बता दें की मयूरी मूलतःरतलाम की रहने वाली हैं।

दिए गए प्रपोजल के माध्यम से मयूरी ने बताया कि डायरेक्ट फ्लाइट से व्यापार,व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा और अल्टीमेट इकोनॉमी में सुधार होगा। भारतीय लोगों का आना जाना सुगम होगा तथा कई तरह के अवसर को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कई विषयों पर चर्चाएं की।

मयूरी का कहना है कि जिस तरह से इंदौर का विकास हुआ हैं वैसे ही आस पास के क्षेत्रों रतलाम, देवास,उज्जैन,मंदसौर आदि का भी विकास किया जाए तथा ग्रामीण क्षेत्रों में पब्लिक ट्रांसपोर्ट को सुधारा जाए।

WhatsApp Image 2023 01 15 at 10.34.02 PM

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता रोहित दीक्षित ने की तथा मुख्य मेंबर सीए मयूरी चोरड़िया,सीए अजय अग्रवाल,अंकुर भार्गव, रितेश जैन,अजय सीठा,आशीष सुरोतिया,हितेश जैन सहित अन्य सदस्य भी शामिल रहें।

उन्होंने बताया कि यूके में मध्यप्रदेश के लगभग 5 हजार भारतीय लोग हैं और समय-समय पर प्रदेश को सांस्कृतिक,आर्थिक और सामाजिक तरीके से अपना योगदान देते रहते हैं।समय-समय पर ऐसी योजनाओं का आयोजन किया जाता हैं जिससे मध्यप्रदेश को बढ़ावा मिलें और प्रदेश का इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित हो सके।यह जानकारी निलेश बाफना ने दी।