Uma Bharti Described New Liquor Policy Of MP As Historical And Revolutionary: 10 ट्वीट कर CM शिवराज का किया अभिनंदन

721

Uma Bharti Described New Liquor Policy Of MP As Historical And Revolutionary:
10 ट्वीट कर CM शिवराज का किया अभिनंदन

भोपाल: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मध्य प्रदेश केबिनेट द्वारा घोषित नई शराब नीति को ऐतिहासिक एवं क्रांतिकारी निर्णय बताया है। इसके लिए उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का प्रदेश के सभी नागरिकों, खासकर महिलाओं की तरफ से अभिनंदन किया है।

 

उमा भारती ने ट्वीट कर कहा कि शिवराज सरकार ने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं कि जनहित हमारे लिए सर्वोपरि है।
उन्होंने कहा कि शराब नीति का यह बिंदु बहुत महत्वपूर्ण है कि जिन शराब की दुकानों के लिए भारी जन विरोध हुआ है उनकी नीलामी ही नहीं होगी। उमा भारती ने कहा कि इसलिए जब नई शराब नीति का क्रियान्वयन होगा तो सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को तथा पुलिस एवं प्रशासन को बहुत सजग रहना होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी वचनबद्धता पूरी की है। अब आपको अपना कर्तव्य पूरा करना है। इस शराब नीति से मेरे बड़े भाई ने मुझे परम संतोष एवं गौरव प्रदान किया है।

IMG 20230220 WA0023

IMG 20230220 WA0022

IMG 20230220 WA0020
उमा भारती ने विश्वास व्यक्त किया है कि शिवराज द्वारा घोषित की गई नई शराब नीति अन्य राज्यों के लिए भी मॉडल नीति बन जाएगी।

आखरी ट्वीट में उमा भारती ने कहा है कि मध्य प्रदेश पहले से ही गोवंश पर आधारित ऑर्गेनिक खेती में बहुत आगे बढ़ चुका है। ‘शराब छोड़ो दूध पियो’ अभियान को हम और सशक्त करके सरकार का सहयोग करेंगे।