4 International Flights a Week : इंदौर से सप्ताह में चार इंटरनेशनल फ्लाइट!

दुबई और शारजाह की नई फ्लाइट 31 मार्च से शुरू!

785

4 International Flights a Week : इंदौर से सप्ताह में चार इंटरनेशनल फ्लाइट!

Indore : देवी अहिल्या इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 31 मार्च से सप्ताह में चार इंटरनेशनल फ्लाइट चलेंगी। एक फ्लाइट दुबई के लिए, जबकि तीन फ्लाइट शारजाह के लिए चलेंगी। नई एयरलाइंस एयर इंडिया एक्सप्रेस इंदौर से शारजाह और दुबई के लिए दोनों फ्लाइट 31 से शुरू करेंगी।

दुबई फ्लाइट की बुकिंग तो एयरलाइंस कंपनी ने करीब महीने भर पहले से शुरू कर दी। जबकि, शारजाह फ्लाइट की बुकिंग अब शुरू की है। शारजाह के लिए राउंड फेयर करीब 19 हजार जबकि दुबई के लिए 26 हजार आ रहा है। इंदौर से हर शुक्रवार दुबई फ्लाइट, जबकि सोमवार, शुक्रवार और शनिवार को शारजाह के लिए फ्लाइट रहेंगी।

शुक्रवार को इंदौर से 2 फ्लाइट एक साथ (एक दुबई के लिए, जबकि दूसरी शारजाह के लिए) चलेगी। ट्रेवल्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष हेमेंद्रसिंह जादौन के अनुसार अब इंदौर से टूरिज्म सेक्टर बढ़ेगा। दुबई के लिए पहले सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट चलती थी जो लगातार पैक चल रही थी।

हालांकि, कोरोना के बाद इस फ्लाइट को सप्ताह में एक दिन कर दिया था, जिससे यात्रियों को परेशानी आती थी। अब यात्रियों को इंदौर से बेहतर कनेक्टिविटी मिलेगी। फ्लाइट के ऑप्शन होने से फेयर भी कम रहेगा। एक फ्लाइट होने से राउंड फेयर 60 हजार रुपए तक भी पहुंच गया था।