JP Nadda in Bhopal : नड्डा आज नए पार्टी कार्यालय का भूमि पूजन करेंगे!  

842

JP Nadda in Bhopal : नड्डा आज नए पार्टी कार्यालय का भूमि पूजन करेंगे!  

 

Bhopal : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज भोपाल आए। वे यहां 11 घंटे रहेंगे और चार कार्यक्रमों में भाग लेंगे। नड्डा सबसे पहले प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम में शामिल हुए। स्वागत समारोह में नड्डा ने कहा कि राजा भोज की नगरी में आना मेरा सौभाग्य। जिस तरह से यहां मेरा स्वागत हुआ, उत्साह देखा, यह उत्साह आने वाले समय का संदेश दे रहा है। कार्यकर्ताओं से कहा कि इस उत्साह को लक्ष्य में बदलकर इस बार 200 पार करना है। हम मध्य प्रदेश में 51% से ज्यादा वोट लाएंगे।

पार्टी अध्यक्ष नए प्रदेश बीजेपी कार्यालय का भूमि पूजन करेंगे। इसके अलावा संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन, प्रबुद्धजन समागम कार्यक्रम में शामिल होंगे। विधानसभा चुनावी रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण बीजेपी प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को भी संबोधित करेंगे। इस बैठक में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी मंथन किया जाएगा। फीडबैक के लिए भी बीजेपी ने तैयारी पूरी कर ली है। नड्डा के दौरे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठकों में पदाधिकारियों समेत मंत्रियों से चर्चा की थी।

 

आज नड्डा के भोपाल के कार्यक्रम 

मुहूर्त के मुताबिक भूमिपूजन दोपहर 1.55 बजे भूमि पूजन का कार्यक्रम होगा। दोपहर 2.45 बजे मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में भोपाल व नर्मदापुरम के संभागीय बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 5 बजे कुशाभाऊ ठाकरे कन्वेंशन हॉल में प्रबुद्धजन समागम को संबोधित करेंगे। 7 बजे बीजेपी कार्यालय में प्रदेश कोर कमेटी की बैठक को संबोधित भी करेंगे। रात 9.10 मिनट पर वे स्टेट हैंगर के लिए रवाना होंगे।