छतरपुर में आज से शुरू हुई हेलीकॉप्टर सेवा, 4 हज़ार रुपये में लें सकेंगे 10 मिनट हवाई सफर का लुत्फ

1662
हेलीकॉप्टर सेवा

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: महाराजा छत्रसाल की नगरी में आज हेलीकॉप्टर पहुंचा जहां इसके आयोजक प्रशांत तिवारी ने बताया कि छतरपुर बुंदेलखंड अंचल के लोग इस सेवा का बखूबी आनंद उठा सकेंगे शादी समारोह हो या पुष्प वर्षा अथवा पर्यटक स्थलों का भ्रमण सभी प्रकार की सुविधा आम आदमी को मुहैया हो सकेगी जहां इसका विधिवत शुभारंभ हॉगा।

शादी समारोह हो या पुष्प वर्षा अथवा पर्यटक स्थलों का भ्रमण सभी प्रकार की सुविधा आम आदमी को मुहैया हो सकेगी।
बाईट – राहुल तिवारी (आयोजक)

●राजनेताओं में दिखी उत्सुकता बैठकर घूमे छतरपुर..
छतरपुर शहर में हेलीकॉप्टर सेवा का आज विधिवत हुआ शुभारंभ इस अवसर पर पूर्व मंत्री ललिता यादव पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना गुड्डू सिंह, भाजपा जिला महामंत्री अरविंद पटेरिया, भाजपा नेता मोनू यादव अतिथि के रूप में मौजूद रहे। शुभारंभ अवसर पर श्रीमती ललिता यादव ने कहा किया छतरपुर जिले के लिए बहुत ही अच्छी सौगात है अब आम आदमी भी हवाई सेवा का आनंद उठा सकेगा और मैं इस कार्यक्रम के आयोजक श्री प्रशांत तिवारी को शुभकामनाएं देती हूं कि आपकी यह योजना अच्छे रूप से सफल हो मध्य प्रदेश का आज स्थापना दिवस है इस दिन पर यह छतरपुर जिले को बहुत बड़ी सौगात मिली है।

●मुश्किलों भरा होगा संचालन..
मामले में जानकारों का कहना है कि हेलीकॉप्टर सेवा शुरू हुई है पर ज्यादा समय तक सुचारू नहीं रह पायेगी। यह महज पब्लिकसिटी स्टंट और तात्कालिक वाहवाही का जरिया है। इसमें इतनी परमीशनों का नियम है कि हरपल और रोजाना ले पाना मुश्किल होगा, फिर भी देखते हैं कितने दिन यह सेवा रहती है।