2 महिलाओं की हत्या: लोगों में आक्रोश,कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपा

1201

2 महिलाओं की हत्या: लोगों में आक्रोश,कांग्रेस ने ज्ञापन सौंपा

बड़वानी से सचिन राठौर की रिपोर्ट

बड़वानी- जिला मुख्यालय पर एक 30 वर्षीय महिला सहित युवती की हत्या को लेकर पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ थाना बड़वानी में अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर सौपा ज्ञापन, शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो चुकी है भाजपा के शासन में अपराध बढ़े है

बड़वानी- 27 मार्च को 30 वर्षीय भावना राठौड़ की हत्या के बाद नंदनी यादव नामक युवती की सुखविलास कॉलोनी के एक मकान में हाथ पैर बंधी उसकी लाश मिलने के बाद अब जिले में राजनीति गर्मा गई है। कल जहा भारी भीड़ ने थाने का घेराव किया था वही आज पूर्व गृह मन्त्री बाला बच्चन के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाना बड़वानी में ज्ञापन सौप कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

बाला बच्चन ने मीडिया से चर्चा में बताया की शिवराज सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से विफल हो चुकी है। भाजपा के शासन में अपराध बढ़े है। एससी एसटी की बात करें तो 28 प्रतिशत अपराधों में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने कहा की जिला मुख्यालय पर दो हत्याएं हुई है जिनमे एक महिला तो दूसरी युवती है।

बाला ने कहा कि दोनों की रेप के बाद हत्या हुई है लेकिन पुलिस क्या कर रही है ये समझ से बाहर है? अपराधियों को सजा मिले, पीड़ित परिवारों को न्याय मिले, जिसको लेकर हमने आज ज्ञापन सौपा है। बाला ने कहा कि कांग्रेस परिवार पीड़ितों के साथ हैं।

Byte- बाला बच्चन (कांग्रेस नेता और पूर्व गृहमंत्री)